दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में 80 फीसदी जांच पूरी, महरौली जंगल से अब तक 18 हड्डियां बरामद

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में परत दर परत रहस्य खुलते ही जा रहे हैं. महरौली के जंगल से पुलिस को एक खोपड़ी और जबड़े का हिस्सा मिला है. कई अन्य हडि्डयां भी बरामद हुई हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में परत दर परत रहस्य खुलते ही जा रहे हैं. महरौली के जंगल से पुलिस को एक खोपड़ी और जबड़े का हिस्सा मिला है. कई अन्य हडि्डयां भी बरामद हुई हैं. दिल्ली पुलिस ने अभी तक चेहरे के जबड़े के हिस्से समेत 18 हड्डियां की बरामद की है. हडि्डयां मानव की हैं या नहीं. यह पता लगाने के लिए उन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

सीएफएसएल रिपोर्ट एक-दो हफ्ते के अंदर दिल्ली पुलिस को सौंप सकती है. साथ ही श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस की जांच 80 पर्सेंट पूरी हो चुकी है. श्रद्धा हत्‍याकांड से जुड़ी एक-एक कड़ी को पुलिस जोड़ने में लगी है और दिल्ली पुलिस की जांच अब हिमाचल तक पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस की टीम इस हत्याकांड की जांच के लिए हिमाचल के तोष पहुंची. तोष गांव जो कि हिमाचल के कसौल के बॉर्डर पर स्थित है. यहां से पुलिस को मामले में अहम इनपुट मिले हैं.

मुंबई में पुलिस चश्मदीदों, श्रद्धा के दोस्तों और परिवार के लोगों का बयान दर्ज कर रही है. श्रद्धा केस कीजांच में साइबर सेल साउथ डिस्ट्रिक्ट, IFSO यूनिट, साउथ स्पेशल स्टाफ समेत तकरीबन 200 पुलिसकर्मी लगे है.

Advertisement

जानकारी यह है कि आरोपी आफताब ने पूछताछ में दिल्ली पुलिस को वह जगह बता दी है, जहां उसने श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल हथियार फेंके थे. वहीं, श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया. कोर्ट ने 4 दिनों की रिमांड बढ़ा दी है.

Advertisement

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा मर्डर में इस्तमाल आरी और ब्लेड को गुरुग्राम की DLF फेज 3 की झाड़ियो में फेंका है. वहीं, चापड़ उसने महरौली के 100 फीट रोड स्थित कूड़ेदान में फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस की टीम 2 बार गुरुग्राम में उन झाड़ियो की जांच कर चुकी है.

Advertisement

यहां पढ़ें श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबरें:- 
"दिल्ली पुलिस की जांच पर संदेह क्यों करें..." : HC ने खारिज की श्रद्धा मर्डर केस की CBI जांच की अर्ज़ी
आफताब अमीन पूनावाला ने कबूला, श्रद्धा की हत्या में इस्तेमाल ब्लेड और आरी गुड़गांव के जंगल में फेंके : सूत्र
4 दिन बढ़ी आफताब की पुलिस रिमांड, कोर्ट में बोला - "मैंने जो भी किया, गुस्से में किया..."
नार्को टेस्ट और पोलीग्राफी टेस्ट में क्या होता है अंतर...?
श्रद्धा मर्डर: आफताब की पुलिस रिमांड आज हो रही है खत्म, पुलिस के हाथ नहीं लगे ये 4 अहम सबूत, 10 बड़ी बातें

Advertisement
Featured Video Of The Day
आ रहा है भयंकर तूफान, बंद हो जाएंगे Mobile Phone