​​​​​​​हैदराबाद में अंतरधार्मिक जोड़े पर हमला करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

चारमीनार एसीपी पी. चंद्रशेखर ने कहा, "चार लोगों ने दंपति के साथ दुर्व्यवहार किया. महिला के साथ एक बच्चा भी था. आरोपियों ने बच्चे को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की."

Advertisement
Read Time: 2 mins
चारमीनार:

हैदराबाद में सोमवार को एक अंतरधार्मिक जोड़े को परेशान करने के आरोप में चारमीनार पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने दंपति पर हमला किया था और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. जिसके बाद चारमीनार पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों को पकड़ लिया. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति बुर्का पहने एक महिला और बच्चे के साथ कहीं जा रहा है. कथित तौर पर व्यक्ति की हिंदू पहचान के चलते आरोपियों ने उसपर हमला कर दिया . दरअसल चारमीनार में  मुस्लिम महिला के साथ उसे देख आरोपियों को गुस्सा आ गया और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

पुलिस ने मंगलवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज किया और विशेष टीमों का गठन किया, जो आरोपियों को पकड़ने के लिए तेजी से जुट गई. अगले दिन, चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए, जिसमें वायरल वीडियो है.

चारमीनार एसीपी पी. चंद्रशेखर ने कहा, "चार लोगों ने दंपति के साथ दुर्व्यवहार किया. महिला के साथ एक बच्चा भी था. आरोपियों ने बच्चे को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की." “आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत में पेश किया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-  अरब सागर में भारतीय नौसेना ने फिर दिखाई ताकत, समुद्री लूटेरों को आत्मसमर्पण के लिए किया मजबूर

Advertisement

वीडियो देखें-

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर