राहुल गांधी के खिलाफ टिप्‍पणी को लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्‍व सरमा के खिलाफ केस दर्ज

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख रेवंथ रेड्डी की शिकायत के बाद हैदराबाद सिटी के जुबली हिल्‍स पुलिस स्‍टेशन में आईपीसी के सेक्‍शन 504 और 505 (2) के तहत यह मामला दर्ज किया गया है.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
हैदराबाद:

हैदराबाद की पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ कथित अपमानजनक कमेंट्स के लिए असम के सीएम हिमंत बिस्‍व सरमा (Himanta Biswa Sarma)के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) के प्रमुख रेवंथ रेड्डी की शिकायत के बाद हैदराबाद सिटी के जुबली हिल्‍स पुलिस स्‍टेशन में आईपीसी के सेक्‍शन 504 और 505 (2) के तहत यह मामला दर्ज किया गया है.  सोमवार को TPCC प्रमुख ने राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजक कमेंट के लिए असम के सीएम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. कांग्रेस नेताओं ने बिस्‍व सरमा के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराते हुए उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है.  

BJP के खिलाफ विपक्ष को एकजुट कर रहे KCR ने उद्धव ठाकरे को सराहा

रेवंथ ने अपनी शिकायत में कहा, 'असम के सीएम की टिप्‍पणी महिलाओं के लिए अपमानजनक है. चुनाव आयोग के मुख्‍य चुनाव अधिकारी आखिर बिस्‍व सरमा की गिरफ्तारी का आदेश क्‍यों नहीं दे रहे? बीजेपी को बिस्‍व सरमा को सीएम पद से हटाना चाहिए लेकिन वह असम के सीएम की टिप्‍पणी का समर्थन कर रही है. '

'राहुल गांधी मुझे आतंकवादी कहते हैं, 20 तारीख को पता चल जाएगा' : अरविंद केजरीवाल

TPCC प्रमुख ने कहा, 'कुछ लोग कहते हैं कि यह गांधी परिवार का अपमान है लेकिन यह देश की महिलाओं का अपमान है असम के सीएम के खिलाफ हमारी शिकायत पर तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.' रेवंथ के अनुसार, बिस्‍व सरकार को नोटिस जारी किया जाना चाहिए. असम के सीएम की गिरफ्तारी पुलिस की ज‍िम्‍मेदारी है.  

Advertisement
हिजाब विवाद: कर्नाटक में आज से खुल गए कॉलेज, कई जगहों पर धारा 144 लागू

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप
Topics mentioned in this article