VIDEO: देश में पहली बार रेलवे स्टेशन पर बना फाइव-स्टार होटल, हैरान कर देंगी गांधीनगर के इस होटल की खासियतें

गुजरात : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- रेलवे स्टेशन पर बना ये होटल शहर की सबसे ऊंची इमारत है. यहां से गांधी  नगर का दीदार करना एक शानदार अनुभव होगा.

VIDEO: देश में पहली बार रेलवे स्टेशन पर बना फाइव-स्टार होटल, हैरान कर देंगी गांधीनगर के इस होटल की खासियतें

गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर बना फाइव स्टार होटल

गांधीनगर:

गुजरात (Gujarat) के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर एक पांच सितारा होटल बनाया गया है. साथ ही ये रेलवे स्टेशन कई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है. ये देश में पहला उदाहरण है जब किसी रेलवे स्टेशन को पांच सितारा होटल समेत कई सुविधाओं को बनाया गया हो. प्रधानमंत्री गांधीनगर रेलवे स्टेशन के ऊपर बने एक नवनिर्मित पांच सितारा होटल और कई अन्य बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन 16 जुलाई को डिजिटल तरीके से करेंगे. गांधीनगर में मौजूदा रेलवे स्टेशन का पुनर्विकास और स्टेशन के ऊपर पांच सितारा होटल का निर्माण जनवरी 2017 में शुरू हुआ था जब मोदी ने इसकी आधारशिला रखी थी. गुजरात सरकार की ओर से कहा गया है कि अब स्टेशन और होटल तैयार है. इस स्टेशन पर लोगों को आधुनिक सुविधाएं तो मिलेंगी ही, साथ ही खूबसूरत लाइट्स का भी इंतजाम किया गया है.

इस होटल से लोग पूरे गांधी नगर और विधानसभा का नजारा देख पाएंगे. यहां से दांडी कुटीर भी पैदल जाया जा सकता है.टूरिस्ट को अब परेशान नहीं होना पड़ेगा. ये रेलवे स्टेशन फाइव स्टार होटल के नीचे ही बना है. रेलवे स्टेशन के अंदर से ही होटल के लिए जाने का रास्ता दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- रेलवे स्टेशन पर बना ये होटल इस शहर की सबसे ऊंची इमारत है. यहां से गांधीनगर का दीदार करना एक शानदार अनुभव होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बिल्डिंग में  एंट्री गेट, बुकिंग, लिफ्ट-एस्कलेटर बुक स्टॉल और खाने-पीने के स्टॉल समेत सभी सुविधाएं दी गई हैं. इसकी डेकोरेशन की खासियत ये है कि यहां की दीवारों पर अलग-अलग सांस्कृतिक विरासतों की तस्वीरें हैं.