दिल्लीः शातिर लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल, 3 गिरफ्तार

पहली वारदात रात 12:30 बजे सेक्टर 13 में हुई जहां पर पीड़ित ने बताया कि सेंट्रो कार सवार चार बदमाशों ने उसका मोबाइल और करीब डेढ़ हजार रुपए छीन लिया.

दिल्लीः शातिर लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बिछाया जाल, 3 गिरफ्तार

दिल्लीः द्वारका पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली की द्वारका पुलिस ने मुठभेड़ के बाद महज़ 2 घण्टे में 4 लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उनके एक और साथी को पकड़ा गया. पकड़ में आए बदमाशों के नाम सचिन, बबलू, विशाल हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़ में आया विशाल पहले सिविल डिफेंस में काम किया करता था. पुलिस ने बताया कि 11-12 अक्टूबर की रात एक के बाद एक हुई वारदातों के बाद पूरे जिले की पुलिस सतर्क हो गई और आरोपियों की तलाश में जुट गई.

दो घंटे में चार लूट

पहली वारदात रात 12:30 बजे सेक्टर 13 में हुई जहां पर पीड़ित ने बताया कि सेंट्रो कार सवार चार बदमाशों ने उसका मोबाइल और करीब डेढ़ हजार रुपए छीन लिया. करीब आधे घंटे बाद दूसरी वारदात में भी बदमाशों ने वेलकम होटल के पास से एक शख्स का मोबाइल और पर्स छीन लिया और मौके से फरार हो गए. आधे घंटे बाद आधी रात 1 बजकर 15मिनट पर सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने ही सेक्टर 9 द्वारका से एक शख्स का मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए. जबकि चौथी वारदात की जानकारी पुलिस को अगले दिन उस वक्त चली जब पीड़ित खुद थाने पहुंचा और बताया कि वो वेगस मॉल के पास रात 2:30 बजे करीब सेंट्रो कार में सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए.

217 सीसीटीवी फुटेज खंगाले

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के मुताबिक इन बदमाशों की तलाश शुरू हुई. 217 सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. करीब डेढ़ सौ लोगों से पूछताछ की गई. इसके बाद एक प्राइवेट गाड़ी में एक सिपाही खुद ही उस इलाके में घूमने लगा जहां पर बदमाशों के आने का अंदेशा था.

पुलिस की जाल में फंसे आरोपी

पुलिस को जैसी उम्मीद थी ठीक वैसे ही हुआ, अचानक से सिपाही की कार को ओवरटेक कर एक सेंट्रो कार ने जैसे उसका रास्ता रोका पुलिस ने चारों तरफ से उन बदमाशों को घेर लिया.

आरोपियों ने पुलिस पर चलाई गोली

पुलिस का कहना है कि खुद को घिरा देख एक बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को पैर में गोली लगी और वह घायल हो गए. दोनों बदमाश सचिन और बबलू के पैर में गोली लगी. इन दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने विशाल नाम के एक तीसरे बदमाश को भी गिरफ्तार किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ेंः