Cruise Drugs case: अनन्‍या पांडे ने तीसरे दिन पूछताछ से किया किनारा, पेशेवर व्‍यस्‍तताओं का किया जिक्र

22 वर्षीय अनन्‍या ने पेशेवर कमिटमेंट का हवाला देते हुए एंटी ड्रग एजेंसी के समन पर जवाब के लिए और वक्‍त मांगा है. यदि वे आज आतीं तो एक सप्‍ताह में NCB के समक्ष तीसरी बार पेश होतीं.

मुंबई :

Cruise Drugs case:आर्यन खान (Aryan Khan)  से जुड़े क्रूज शिप ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड एक्‍टर अनन्‍या पांडे(Ananya Panday) सोमवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB)के समक्ष पेश नहीं हुईं. 22 वर्षीय अनन्‍या ने पेशेवर कमिटमेंट का हवाला देते हुए एंटी ड्रग एजेंसी के समन पर जवाब के लिए और वक्‍त मांगा है. यदि वे आज आतीं तो एक सप्‍ताह में NCB के समक्ष तीसरी बार पेश होतीं.इससे पहले गुरुवार और शुक्रवार को वे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं.  दरअसल, ड्रग्‍स मामले में आर्यन खान के फोन से मिले व्हाट्सएप चैट में अनन्‍या का नाम आया था. इसलिए उन्‍हें पूछताछ के लिए समन किया गया था. इस चैट का विवरण ड्रग निरोधक एजेंसी द्वारा जारी किया गया था.

जांच एजेंसी के सूत्रों ने संकेत दिया कि अनन्‍या को फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है क्‍योंकि उनके जवाब संतोषप्रद नहीं है. पिछले सप्‍ताह, गुरुवार को NCB की एक टीम, अनन्या के घर पहुंची थी. टीम ने अनन्‍या का लैपटॉप और फोन जब्‍त कर लिया था. इसके बाद वे  शाम में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंची थी. अनन्‍या से एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े ने पूछताछ की थी जो इस मामले में जांच की अगुवाई कर रहे हैं. हालांकि क्रूज ड्रग्‍स मामले में नया ट्विस्‍ट उस समय आ गया था कि एक गवाह ने मामले में पैसे के लेनदेन का आरोप लगाया था. साथ ही दावा किया था कि इस डील का एक हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी दिया जाना था. एनसीबी की विजलेंस सेल इस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्‍यूज एजेंसी ANI ने NCB के सूत्रों के हवाले से बताया था कि पिछले सप्‍ताह हुई पूछताछ में अनन्‍या से उससे चैट से संबंधित सवाल पूछे गए थे जिनसे प्रतीत होता है कि उसने आर्यन को चरस (weed) हासिल करने में मदद की. अनन्या ने ड्रग्‍स सप्‍लाई या इसके सेवन के आरोपों से इनकार किया है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में शाहरुख खान (Shahrukh Khan)के बेटे आर्यन के जो ड्रग्स से संबंधित वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनमें एक नई एक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है, हालांकि, उस समय ये  एक्‍ट्रेस कौन है, इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ था. गौरतलब है कि अनन्‍या पांडे ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखकर पहचान बनाई. अभी तक अनन्या पांडे ने 'पति पत्नी और वो' और 'खाली-पीली' जैसी फिल्में की हैं.