शाहरुख़ के लाडले आर्यन खान और कई एक्टर्स से भी ज्यादा हैं इस यूट्यूबर के फॉलोअर्स, पॉपुलेरिटी में कहीं भी नहीं स्टारकिड्स

रियाज के इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स की बात की जाए तो ये किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी ज्यादा रियाज की फैन फॉलोइंग है.

शाहरुख़ के लाडले आर्यन खान और कई एक्टर्स से भी ज्यादा हैं इस यूट्यूबर के फॉलोअर्स, पॉपुलेरिटी में कहीं भी नहीं स्टारकिड्स

आर्यन खान और कई एक्टर्स से भी ज्यादा हैं इस यूट्यूबर के फॉलोअर्स

नई दिल्ली:

रियाज अली एक फेमस टिकटॉकर हैं. उन्होंने अपनी पहचान टिकटॉक से बनाई. टिकटॉक से ये 20 साल का लड़का इतना फेमस हो गया कि इसे करोड़ों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. रियाज अली के इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स की बात की जाए तो ये किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से भी ज्यादा रियाज की फैन फॉलोइंग है. रियाज का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपको पता चलेगा की इस 20 साल के लड़के ने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ फोटोज शेयर की हुई हैं.

इनम्यूजिक वीडियो में कर चुके हैं काम

रियाज का जन्म 14 सितंबर 2003 को भूटान में हुआ था. भूटान में जन्में रियाज का परिवार अब भारत आ चुका है और वो अपनी फैमिली के साथ यहीं रहते हैं.  


रियाज को असली पहचान टिकटॉक पर वीडियो बनाकर मिली थी. अब ये एक्टर बन गए हैं. हाल ही में रियाज अली का हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो आया था. इस वीडियो में वो हिना के साथ रोमांस करते नजर आए थे. 20 साल के रियाज को अपनी से उम्र में काफी बड़ी हिना के साथ रोमांस करने पर ट्रोल भी किया गया था. उनके यारी है, पहाड़न जैसे कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं.

फैनफॉलोइंग में स्टार्स को छोड़ दिया पीछे
रियाज अली की फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनके इंस्टाग्राम से 28.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं यूट्यूब की बात करें तो उनके 1.28 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. इंस्टा पर फैन फॉलोइंग के मामले में रियाज ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी पीछे छोड़ दिया है. आर्यन खान के सिर्फ 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो रियाज की तुलना में बहुत ही ज्यादा कम हैं. आर्यन की बहन सुहाना खान की बात की जाए तो उनके भी सिर्फ 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसका मतलब ये है कि पॉपुलैरिटी के मामले में रियाज बॉलीवुड स्टारकिड से कई आगे हैं.न के सिर्फ 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो रियाज की तुलना में बहुत ही ज्यादा कम हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com