कैसे हारेगा कोरोना? खटारा एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री, स्टार्ट नहीं हुई तो दिया धक्का.. फिर भी नहीं चली

मध्यप्रदेश के हरसूद जिले में कोरोना से जंग की तैयारी की आंख खोलने वाली हकीकत सामने आई है. हरसूद कैबिनेट मंत्री विजय शाह का विधानसभा क्षेत्र है.

कैसे हारेगा कोरोना? खटारा एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे मंत्री, स्टार्ट नहीं हुई तो दिया धक्का.. फिर भी नहीं चली

नई की जगह पुरानी एंबुलेंस देख गुस्से से लाल हुए कैबिनेट मंत्री विजय शाह।

हरसूद:

मध्यप्रदेश के हरसूद जिले में कोरोना से जंग की तैयारी की आंख खोलने वाली हकीकत सामने आई है. हरसूद कैबिनेट मंत्री विजय शाह का विधानसभा क्षेत्र है. विजय शाह ने प्रशासन से हरसूद के लिए नई एंबुलेंस आवंटित करने के लिए कहा था. अपने एक दिवसीय दौरे पर बुधवार शाम जब वे हरसूद पहुंचे तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था. उन्हें नई एंबुलेंस का उद्घाटन करना था. मौके पर पुरानी खटारा एंबुलेंस देख वह तमतमा गए. गुस्से को शांत करते हुए उन्होंने जब एंबुलेंस को स्टार्ट करने के लिए कहा. काफी प्रयास के बाद भी एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हुई. तब मंत्री ने एंबुलेंस को धक्का लगाने के लिए कहा, धक्का देने के बाद भी एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हुई.

उन्होंने तत्काल स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ डी.एस.चौहान की जमकर क्लास ली. मंत्री ने कहा, उन्होंने हरसूद और खालवा क्षेत्र को नई एम्बुलेंस की सौगात दी है. नई एम्बुलेंस कहाँ है? मौके पर खड़े सभी अधिकारी नजरें बचाने लगे. मंत्री ने कहा, वे सिर्फ फीता काटकर खानापूर्ति नहीं करेंगे. मंत्री यहीं नही रुके. मंत्री ने कहा एम्बुलेंस इतनी खटारा है की यह चालू भी नहीं होगी. मंत्री का गुस्सा देख सभी बहाना तलाशने में लगे हुए थे. कार्यक्रम में आए मंत्री नाराज होकर रवाना हो गए.

बता दें कि एंबुलेंस का उद्घाटन करने से पहले विजय शाह ने हरसूद विकासखंड के क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक ली. बैठक में हरसूद एसडीएम और यहां के जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. बैठक में हरसूद में फैले कोरोना संक्रमण पर उन्होंने चिंता जताई तथा लोगों से कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए. बैठक के बाद मंत्री को हरसूद क्षेत्र को उनके द्वारा घोषित एम्बुलेंस का शुभारंभ करना था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमपी : मास्क नहीं पहनने पर महिला को बाल पकड़कर घसीटा