ओटीटी पर मौजूद हैं ये हिंदी में डब एनिमेटेड फिल्में, इन्हें देखकर बचपन न याद आ जाए तो कहना

Top 5 Hollywood Animated Movies: ओटीटी पर सिर्फ बच्चों के लिए भी शानदार कंटेंट हैं, जिनमें एनिमेटेड फिल्में शामिल हैं. हॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्में जो हिंदी में भी OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद है.

ओटीटी पर मौजूद हैं ये हिंदी में डब एनिमेटेड फिल्में, इन्हें देखकर बचपन न याद आ जाए तो कहना

Top 5 Hollywood Animated Movies: OTT पर मौजूद हिंदी में डब हॉलीवुड वेब सीरीज

नई दिल्ली :

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आजकल एक से बढ़कर एक वेब सीरीज, फिल्में और शो रिलीज हो रह हैं. इन अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर लैंग्वेज में हर वर्ग के लिए मनचाहा कंटेंट मौजूब है. लेकिन कई बार कुछ ऐसी फिल्में होती हैं, जो हिंदी में नहीं मिल पाती हैं. अगर ऐसी कोई मूवी आपकी भी वॉचलिस्ट में शामिल हैं, जिन्हें आप देखना चाहते हैं या बच्चों को दिखाना चाहते हैं, तो कई बार वो मौजूद नहीं होती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी हॉलीवुड एनिमेटेड मूवीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जो हिंदी में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद हैं. 

kung fu panda 3

कुंगफू पांडा

कुंगफू पांडा बहुत ही शानदार फिल्म है. जेनिफर युह नेल्सन और एलेसांद्रो करलोनी इस फिल्म के डायरेक्टर्स हैं. इसके अब तक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. कूंगफू पांडा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. 

minions

'मिनियन्स: द राइज ऑफ ग्रू' 

ये एक अमेरिकी कॉमेडी एनिमेडेट फिल्म है. इस फिल्म को बच्चों ही नहीं बल्कि बड़ों ने भी काफी पसंद किया. आपके बच्चों के मनोरंजन के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल हैं. 

टर्निंग रेड 

यह फिल्म 13 साल एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपनी मां की हर बात मानती है. हमेशा उत्साहित सपने देखने वाली इस लड़की जिंदगी में तब नया मोड़ आता है, जब वह एक दिन बड़े रेड पांडा में तब्दील हो जाती है. यह फिल्म आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

smurfs

दी स्मर्फ्स

अगर आप बच्चों के साथ कुछ धमाकेदार और एंटरटेनमेंट से भरपूर देखना चाहते हैं तो यह सुपरहिट एनिमेशन फिल्म जरूर देखें. इस फिल्म की कहानी यह है कि नीले रंग के छोटे-छोटे कद के सुपर नेचुरल पॉवर वाले जीव धरती पर इंसानों के साथ रहने लगते हैं. यह फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

od60i9e8

द लॉयन किंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर यह फेमस फिल्म मौजूद है. इसकी बड़ों से लेकर बच्चों तक में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.