Tom and Jerry Movie Trailer: न्यूयॉर्क में होगी चूहे-बिल्ली की जंग, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बनी फिल्म का हिस्सा

Tom and Jerry Movie Trailer: हॉलीवुड फिल्म टॉम ऐंड जैरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. छोटे परदे की दुश्मनी अब बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Tom and Jerry Movie Trailer: न्यूयॉर्क में होगी चूहे-बिल्ली की जंग, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी बनी फिल्म का हिस्सा

Tom & Jerry Trailer: 'टॉम ऐंड जैरी' की जंग में बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल

खास बातें

  • 'टॉम ऐंड जैरी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • हॉलीवुड फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • मार्च 2021 में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

Tom and Jerry Movie Trailer: हॉलीवुड फिल्म टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. छोटे परदे की दुश्मनी अब बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. विश्व प्रसिद्ध चूहे-बिल्ली की दोस्ती और दुश्मनी को अब हॉलीवुड एकदम नए अंदाज में पेश करने जा रहा है. बेशक टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry) की दुश्मनी को एकदम नए रंग-ढंग में रचा गया है, लेकिन दोनों की धमाचौकड़ी में अब वही रस है और दोस्ती भरी दुश्मनी की धमक को ट्रेलर में बखूबी देखा भी जा सकता है. वैसे भी ट्रेलर के पहले ही सीन से जैरी की टॉम को लेकर शरारत देखी जा सकती है. यही नहीं, फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस पल्लवी शारदा (Pallavi Sharda) भी नजर आएंगी.

Taapsee Pannu का खुलासा, बोलीं- 'मुझे फिल्म से हटाया गया, क्योंकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म करूं'

Dhoni परिवार संग छुट्टियां मनाने पहुंचे दुबई तो बीच किनारे पानी से खेलती नजर आई बेटी Ziva- Cute Video हुआ वायरल

'टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry)' की कहानी शरारती टॉम की है जो न्यूयॉर्क के एक शानदार होटल में अपना घर बनाता है और यह एक बहुत भव्य शादी होनी है. लेकिन चूहे के हुड़दंग को देखकर टॉम कैट को हायर किया जाता है. लेकिन टॉम और जैरी की इस जंग में इस बिल्ली को लाने वाली कायला यानी क्लोए ग्रेस मॉरेत्ज के करियर पर ही संकट पैदा हो जाता है. बेकाबू जैरी और बेचारे टॉम की कहानी वाकई काफी मजेदार है.

Jasleen Matharu ने दुल्हन की ड्रेस में दिखाया स्वैग, बोलीं- मैं चली ससुराल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'टॉम ऐंड जैरी (Tom & Jerry)' में जहां एनिमेटेड टॉम और जैरी नजर आएंगे वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लोए ग्रेस मॉरेत्ज, माइकेल पेना, रॉब डेलेनी, केन जॉन्ग और पल्लवी शारदा भी नजर आएंगे. 'टॉम ऐंड जैरी' को टिम स्टोरी ने डायरेक्ट किया है और यह मार्च 2021 में रिलीज होगी.