Rambo की मौत की अफवाह से मची सनसनी, भाई ने कहा- ये काम पागलों का...

सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने सोशल मीडिया की उन खबरों की निंदा की है जिसमें उनकी मौत होने की बात कही गई है.

Rambo की मौत की अफवाह से मची सनसनी, भाई ने कहा- ये काम पागलों का...

सिल्वेस्टर स्टेलॉन

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई मौत की खबर
  • रैंबो के नाम से पहचाने जाते हैं
  • अब भी हैं एक्टिव हैं सिनेमा में
नई दिल्ली:

लोकप्रिय हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने सोशल मीडिया की उन खबरों की निंदा की है जिसमें उनकी मौत होने की बात कही गई है, जबकि उनके भाई ने ऐसी खबरें फैलाने वालों को 'मानसिक रूप से विक्षिप्त' करार दिया है. सिल्वेस्टर (71) ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः "कृपया इस मूर्खता को नजरअंदाज करें. जिंदा, अच्छा, खुश और स्वस्थ हूं." सिल्वेस्टर 'रैंबो' और 'रॉकी' सीरीज की फिल्मों में काम कर चुके हैं. सिल्वेस्टर स्टेलॉन अब भी फिल्में बना रहे हैं और लीड रोल में आते हैं. यही नहीं, उनका एक्शन का पुराना अंदाज आज भी बरकरार है. 

सिल्वेस्टर स्टेलॉन से मिलना सपना सच होने जैसा होगा : टाइगर श्रॉफ
 


सोशल मीडिया पर अपने भाई की मौत की खबर को अफवाह बताते हुए उनके (सिल्वेस्टर) भाई फ्रैंक (67) ने कहा, "क्रूर, बीमार, मानसिकता वाले लोगों ने ये किस तरह की पोस्ट की है? इस तरह के लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं और ऐसे लोगों की समाज में कोई जगह नहीं है." सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें डाली गई थीं जिनमें रैंबो की हालत काफी खराब लग रही थी. 

सीरियल किसर ने थामा ऋषि कपूर का हाथ, करेंगे कुछ ऐसा काम...

सिल्वेस्टर ने बताया कि जिस तस्वीर में दिखाया गया है कि वह बीमार हैं और उनके सिर पर बाल नहीं है, वह उनकी फिल्मों में से किसी एक फिल्म का दृश्य हो सकता है. सोशल मीडिया पर सोमवार को इस तरह की खबरें आई थीं कि अभिनेता का कैंसर से निधन हो गया है.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com