Spider-Man No Way Home Trailer: स्पाइडर मैन का धमाकेदार आगाज, फिर भी फैन्स खुश नहीं

Spider-Man: No Way Home का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है, पुराने विलेन भी और लेकिन फिर भी फैन खुश नहीं हैं.

Spider-Man No Way Home Trailer: स्पाइडर मैन का धमाकेदार आगाज, फिर भी फैन्स खुश नहीं

Spider-Man No Way Home Trailer: स्पाइडर-मैन के ट्रेलर से निराश हुए फैन्स

खास बातें

  • स्पाइडर मैन नो वे होम का ट्रेलर रिलीज
  • जबरस्त एक्शन है फिल्म में
  • 17 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली :

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में स्पाइडर-मैन का भरपूर धमाल है और टेक्नोलॉजी की जबरदस्त डोज भी है. लेकिन फिर भी फैन्स खुश नहीं हैं. इसकी वजह है स्पाइडर-मैन. जी हां, स्पाइडर-मैन ने दिल तोड़ दिया है. यह स्पाइडर-मैन टॉम हॉलैंड नहीं हैं बल्कि बात हो रही है टॉबी मैगॉयर और एंड्रयू गारफील्ड की. फैन्स को उम्मीद थी कि मारवल की टीम 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम (Spider-Man No Way Home Trailer in Hindi)' के दूसरे ट्रेलर में दोनों पुराने स्पाइडर-मैन से जरूर रू-ब-रू कराएगी. लेकिन ऐसा नहीं हआ और फैन्स निराश हुए. (ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें)

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के दूसरे ट्रेलर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था क्योंकि सारी पुरानी फिल्मों के खतरनाक विलेन फिल्म में नजर आ रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी पुराने स्पाइडर-मैन भी इसमें दिखेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म में डॉक्टर ऑक्टोपस और इलेक्ट्रो जैसे पुराने विलेन तो दिखे लेकिन पुराने स्पाइडर-मैन नहीं. इस तरह फैन्स को अब फिल्म के आने तक अपने फेवरिट सुपरहीरो के पुराने स्पाइडर-मैन को देखने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है.

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सब कुछ उल्टा-पुल्टा हो चुका है और डॉक्टर स्ट्रेंज चीजों को सही करने की कोशिश में लगे हैं. लेकिन कुछ भी सही नहीं हो पा रहा है. इस तरह ट्रेलर काफी मजेदार है. 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, फिल्म में टॉम हॉलैंड के साथ जेंडाया भी नजर आएंगी. फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म