Spider-Man No Way Home Box Office Collection Day 1: स्पाइडर-मैन का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

Spider-Man No Way Home Box Office Collection Day 1: बता दें कि 'अवेंजर एंड गेम' ने रिलीज होते ही पहले दिन 53 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का कलेक्शन भी देखने लायक है.

Spider-Man No Way Home Box Office Collection Day 1: स्पाइडर-मैन का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

Spider Man No Way Home Box Office Collection: जानें पहले दिन की कितनी कमाई

खास बातें

  • स्पाइडर मैन नो वे होम की पहले दिन की कमाई
  • एवेंजर के बाद दूसरी बड़ी फिल्म
  • जल्द पार करेगी 100 करोड़ा का आंकड़ा
नई दिल्ली:

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म एवेंजर के बाद दूसरी बड़ी फिल्म निकलकर सामने आई है. फिल्म रिलीज होते ही यह हर एक की जुबान पर थी. देश और विदेश के हर कोने में इस फिल्म को देखने का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है. फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इतना ही नहीं इस फिल्म की प्री-बुकिंग ही 16 से 17 करोड़ की हुई थी. इस तरह स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 

पहले दिन दमदार शुरूआत
बता दें कि 'अवेंजर्स एंड गेम' ने रिलीज होते ही पहले दिन 53 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का 35 करोड़ रुपये की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है. फिल्म की दमदार शुरुआत को देखकर कहा जा सकता है कि 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' इस हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में टॉम हॉलैंड स्पाइडर-मैन का किरदार निभा रहे हैं जबकि जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं.

स्पाइडरमैन के पहले और दूसरे पार्ट का इतना था कलेक्शन 
बता दें कि 'स्पाइडर-मैन होमकमिंग' जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले हफ्ते 117 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्पाइडर मैन फॉर फ्रॉम होम' ने 92 मिलियन डॉलर का बिजनेस बनाया था. इसी के साथ ही अब देखना ये होगा कि स्पाइडर मैन नो वे होम के पहले हफ्ते का कलेक्शन कितना होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करन जौहर की पार्टी में हुईं थीं शामिल