किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद बढ़े रिहाना के फॉलोअर्स, ट्विटर पर संख्या हुई 101 मिलियन के पार

किसानों (Farmer Protest) पर किये गए ट्वीट के बाद रिहाना (Rihanna) के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में करीब 3 लाख का इजाफा हुआ है.

किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद बढ़े रिहाना के फॉलोअर्स, ट्विटर पर संख्या हुई 101 मिलियन के पार

रिहाना (Rihanna) के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में हुआ इजाफा

खास बातें

  • किसानों पर ट्वीट के बाद रिहाना के बढ़े फॉलोअर्स
  • ट्विटर पर संख्या हुई 101 मिलियन के पार
  • किसानों पर किया ट्वीट खूब हुआ था वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है. जहां कई भारतीय सेलेब्रिटी रिहाना की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कंगना रनौत उन पर निशाना साध रही हैं. रिहाना ने अपने ट्वीट में किसान आंदोलन का समर्थन किया था, साथ ही उन्होंने लिखा, "हम लोग इसके बारे में बातें क्यों नहीं कर रहे हैं." रिहाना के ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड सितारों, स्पोर्ट्स स्टार और नेताओं ने भी ट्वीट करने शुरू कर दिये थे. इतना ही नहीं, गूगल पर भी रिहाना को खूब सर्च किया जा रहा था. खास बात तो यह है कि किसानों पर ट्वीट करने के बाद रिहाना के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है.
 


रिपोर्ट के मुताबिक किसानों पर किये गए ट्वीट के बाद रिहाना (Rihanna) के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में करीब 3 लाख का इजाफा हुआ है. एक फरवरी को रिहाना के फॉलोअर्स की संख्या जहां 100,883,133 थी तो वहीं दो फरवरी को यह संख्या 100,985,544 हो गई. इससे इतर तीन फरवरी को रिहाना के ट्विटर पर फॉलोअर्स बढ़कर 101,159,327 हो गए. रिहाना एक मशहूर अमेरिकन पॉप सिंगर हैं, नेट वर्थ करीब 60 करोड़ अमेरिकी डॉलर है. रिहाना ने 2012 में क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन (Clara Lionel Foundation) की स्थापना की थी. यह संगठन दुनिया भर में शिक्षा और अन्य कार्यों के लिए काम कर रहा है.

pdp9jbjg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) की इस फाउंडनेशन ने मार्च 2020 में कोविड-19 से निबटने के लिए 50 लाख डॉलर (लगभग 36 करोड़ रुपये) दान दिए थे. यही नहीं, अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने अप्रैल 2020 में ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस में कोविड-19 के घर में रहने के आदेश के दौरान  घरेलू हिंसा के शिकार लोगों की मदद के लिए हाथ मिलाया था.  दोनों ने 42 लाख डॉलर दान दिए थे. जिसमें 21 लाख डॉलर (लगभग 15 करोड़ रुपये) रिहाना ने डोनेट किए थे.