कियानू रिव्स की इस फिल्म को मेडिकल और साइंस के स्टूडेंट ने देखा, मानव क्लोनिंग पर आधारित है कहानी

साइंस फाई फिल्म रेप्लिका की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन पीवीआर पिक्चर्स द्वारा एमिटी कॉलेज और आरएमएल कॉलेज के मेडिकल और साइंस के छात्रों के लिए किया गया.

कियानू रिव्स की इस फिल्म को मेडिकल और साइंस के स्टूडेंट ने देखा, मानव क्लोनिंग पर आधारित है कहानी

विज्ञान विषय पर बनी है यह फिल्म

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की साइंस फाई फिल्म रेप्लिका की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन पीवीआर पिक्चर्स द्वारा एमिटी कॉलेज और आरएमएल कॉलेज के मेडिकल और साइंस के छात्रों के लिए किया गया. यह फिल्म मानव क्लोनिंग पर आधारित है. एमिटी कॉलेज के स्टूडेंट और आरएमएल कॉलेज के भावी डॉक्टर इस फिल्म को देखने के लिए खासे उत्साहित नजर आए. सभी ने क्लोनिंग के विषय इस फिल्म को देखने के बाद इस पर चर्चा भी की. कियानू रिव्स स्टारर यह फिल्म आज (18 जनवरी) रिलीज हो गई. फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सितंबर 2017 को हुआ था. 

जॉन विक को मारने वाले को 100 करोड़ रु. का इनाम, दुनिया भर में मचा तहलका- देखें Video

फिल्म की कहानी के अनुसार न्यूरो-वैज्ञानिक विलियम "विल" फोस्टर मानव चेतना को कंप्यूटरीकृत भावनाओं में बदलने की कोशिश में है. इस काम में वह अंतिम पड़ाव पर पहुंच ही पाते हैं कि तब तक उनका परिवार एक कार दुर्घटना का शिकार हो जाता है. परिवार को वापस लाने के लिए परेशान डॉक्टर की मदद करते हैं एड व्हाइट. लेकिन कुछ ही दिनों में उनका यह मिशन सरकारी कामकाज के लिए खतरा बन जाता है. 

इस बार अपने शहर से दूर मिशन पर जा रहा है स्पाइडर मैन, ट्रेलर रिलीज होते ही मची धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म को Jeffrey Nachmanoff ने डायरेक्ट किया है जिसकी स्टोरी Chad St John ने लिखी है. फिल्म में कियानू रीव्स की पत्नी के किरदार में एलिस ईव नजर आएंगी वहीं मोना फोस्टर, एमिली एलिन लिंड और एमेज एंथोनी उनके बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा मुख्य भूमिका में थॉमस मिडलडाइच और जॉन ऑर्टिज भी हैं.