Oscar 2023: क्या RRR का जल्द आएगा सीक्वल ? ऑस्कर सेरेमनी में जूनियर एनटीआर ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट

अभिनेता जूनियर एनटीआर ने आरआरआर की सीक्वल को लेकर बड़ी बात की है. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा, जिसके लिए वह ज्यादा लंबा इंतजार नहीं कर सके.

Oscar 2023: क्या RRR का जल्द आएगा सीक्वल ? ऑस्कर सेरेमनी में जूनियर एनटीआर ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट

जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के सीक्वल को लेकर बड़ी बात

नई दिल्ली:

निर्देशक राजामौली की फिल्म आरआरआर ऑस्कर की दौड़ में शामिल है. फिल्म के नाटू नाटू गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेशन मिला है. ऐसे में रेड कार्पेट पर फिल्मी सितारों को आना शुरू हो गया है. फिल्म आरआरआर की स्टारकास्ट भी 95वें ऑस्कर के रेड कार्पेट का हिस्सा बनी. ऐसे में फिल्म के अभिनेता जूनियर एनटीआर ने आरआरआर के सीक्वल को लेकर बड़ी बात की है. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा, जिसके लिए वह ज्यादा लंबा इंतजार नहीं कर सके. 

जूनियर एनटीआर ने ऑस्कर सेरेमनी में वैरायटी से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म आरआरआर के ऑस्कर नॉमिनेशन पर खुशी जाहिर की. साथ की आरआरआर के सीक्वल को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. जूनियर एनटीआर ने बात करते हुए कहा, 'राजामौली ने अभी भी हमें नहीं बताया है कि यह कब शुरू होने जा रहा है.' उन्होंने कहा, "हम शुरू होने से पहले अपनी सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा करना चाहते हैं और कुछ और नहीं करना चाहते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फिल्म आरआरआर की तो यह पिछले साल 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जिसने पूरी दुनिया में धमाल मचाया है. राजामौली की लेटेस्ट फिल्म आरआरआर वर्तमान में आज तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में तीसरे स्थान पर है. इसमें दो क्रांतिकारियों की एक काल्पनिक कहानी दिखाई गई है, जो 1920 के दशक के ब्रिटिश शासन में सेना में शामिल होने और अपनी स्वतंत्रता के लिए वापस लड़ने का फैसला करते हैं। फिल्म को भारतीय और पश्चिमी दोनों हिस्सों के दर्शकों की ओर सराहा गया है.