हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लैकस्मिथ' से बाहर हुए निक जोनास, ये है वजह

पियरे मोरेल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द ब्लैकस्मिथ (The Blacksmith)’ में अब निक जोनास (Nick Jonas) काम नहीं कर रहे हैं.

हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लैकस्मिथ' से बाहर हुए निक जोनास, ये है वजह

'द ब्लैकस्मिथ' से बाहर हुए निक जोनास (Nick Jonas)

नई दिल्ली :

पियरे मोरेल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द ब्लैकस्मिथ (The Blacksmith)' में अब निक जोनास (Nick Jonas) काम नहीं कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एजीसी स्टूडियोज के इस प्रोजेक्ट के शेड्यूल में हो रही देरी की वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है. एजीसी के सीईओ स्टुअर्ट फोर्ड ने बताया है कि उन्होंने और निक जोनास (Nick Jonas) ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. एक बयान जारी करके उन्होंने बताया कि कोविड जैसे माहौल में सभी चीजें ठीक से नहीं हो सकतीं. उन्हें एक जगह पर तीन महीने तक रहना था. निक जोनास जैसे सितारे के साथ जब काम करना हो तो शेड्यूल का ठीक तरीके से काम करना लगभग असंभव हो जाता है. इस बात की जानकारी पीटीआी ने हॉलीवुड रिपोर्टर के हवाले से दी है. 


निक जोनास (Nick Jonas) जो 'द जोनास ब्रदर्स' नामक म्यूजिक ग्रुप के सदस्य भी हैं, वे इससे पहले 'जुमांजी' और 'मिडवे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्हें 'केओस वाकिंग' में भी देखा जाएगा. इस बीच एजीसी स्टूडियो फिल्म के लीड के तौर पर किसी और को लेने की योजना बना रहा है. 'द ब्लैकस्मिथ' में लॉरेंस फिशबर्न भी नजर आएंगे. यह फिल्म वर्ष 2011 में आई मलिक एवंस और रिचर्ड स्पार्कमैन की किकस्टार्ट कॉमिक्स के ग्राफिक नॉवेल पर आधारित है, जिसे क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है कि उसकी लैब पूरी तरह से तबाह हो जाती है. उसके साथ काम करने वालों का भी मर्डर हो जाता है. फिर भी उसे तेजी से आगे बढ़ते जाना है और अपनी तकनीकी कौशल और यंग सीआईए एनालिस्ट नोली हजलिट की मदद से खुद को जिंदा रखना है. मोरेल, जो 'टेकेन' के लिए जाने जाते हैं, वे'सोर्स कोड' फेम के बेन रिप्ले के स्क्रीनप्ले के जरिये इसका निर्देशन करने वाले हैं.