Mia Khalifa ने अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन पर दिया जवाब, बोलीं- अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं और...

भारत में रिहाना (Rihanna), ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और मिया खलीफा (Mia Khalifa) का पुतला जलाया गया, साथ ही विरोध प्रदर्शन भी किया गया. इस मामले को लेकर हाल ही में मिया खलीफा ने ट्वीट किया है.

Mia Khalifa ने अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन पर दिया जवाब, बोलीं- अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं और...

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन पर दिया जवाब

खास बातें

  • मिया खलीफा ने अपने खिलाफ हुए प्रदर्शन पर दिया जवाब
  • ट्वीट कर बोलीं- अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं
  • मिया खलीफा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

अमेरिक पॉप स्टार रिहाना (Rihanna), ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलनों (Farmer Protest) का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था, जिसके बाद भारतीय कलाकारों सहित कई लोगों ने उनके जवाब में ट्वीट किया और किसान आंदोलन पर उनके समर्थन को दुष्प्रचार बताया. इतना ही नहीं, भारत में रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया ख लीफा का पुतला जलाया गया, साथ ही विरोध प्रदर्शन भी किया गया. इस मामले को लेकर हाल ही में मिया खलीफा ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में मिया खलीफा ने कहा, "पुष्टि कर रही हूं कि मुझे वाकई में होश आ गया. आप लोगों की चिंता के लिए धन्यवाद, हालांकि यह अनावश्यक है. लेकिन मैं अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं."

मिया खलीफा (Mia Khalifa) द्वारा किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले भी मिया खलीफा ने किसानों का साथ देने का खुल्लम-खुल्ला ऐलान किया था. उन्होंने भारत में हो रहे किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!" मिया खलीफा ने आगे लिखा, "पेड एक्टर्स...मुझे उम्मीद है कि पुरस्कारों के मौसम में उनकी अनदेखी कतई नहीं की जाएगी. मैं किसानों के साथ हूं...#FarmersProtest"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मिया खलीफा (Mia Khalifa) के अलावा रिहाना (Rihanna) ने भी किसान आंदोलन पर ट्वीट किया था. अमेरिकी पॉप सिंगर ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम इनकी बातें क्यों नहीं कर रहे हैं..." वहीं, ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) ने भी किसान आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन करने का ऐलान किया था. इन विदेशी हस्तियों के ट्वीट के बाद ही अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर जैसे कलाकारों ने जवाब में ट्वीट किया था. वहीं, किसानों की बात करें तो वह सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में बीते कई दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं.