किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट का शादी के 7 साल बाद होगा तलाक, कोर्ट में दी डिवॉर्स की अर्जी

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) तलाक लेने जा रहे हैं.

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट का शादी के 7 साल बाद होगा तलाक, कोर्ट में दी डिवॉर्स की अर्जी

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West)

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) तलाक लेने जा रहे हैं. बीते कई दिनों से दिनों से अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों जल्द तलाक ले सकती हैं. हालांकि, अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है. किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने  रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल की है. किम कार्दशियन (Kim Kardashian Divorce) ने अपनी तलाक अर्जी में 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है. कार्दशियन के प्रचारक ने तलाक दाखिल करने की पुष्टि की है, लेकिन उन्होंने इस संबंध में अधिक जानकारी नहीं दी.


किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) पिछले कई दिनों से अलग रह रहे थे. दोनों से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी थी कि किम कार्दशियन और  कान्ये वेस्ट के बीच लंबे समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने साल 2014 में इटली में शादी की थी. उनके चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है. कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होगा. इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमॉन थोमास और क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं. किम कार्दशियन जहां एक मॉडल, बिजनेसवुमन, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं तो वहीं उनके पति कान्ये वेस्ट एक मशहूर रैपर हैं. कान्ये वेस्ट को उनके हिप हॉप म्यूजिक के लिए खूब जाना जाता है.