विज्ञापन
This Article is From Oct 31, 2017

इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो किया समलैंगिक बनने का फैसला

इन दिनों हॉलीवुड अपनी फिल्मों से कम और सेक्स स्कैंडल्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में है. प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन का मामला शांत भी नहीं हुआ है और एक नया मामला सामने आ गया है.

इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो किया समलैंगिक बनने का फैसला
हॉलीवुड एक्टर केविन स्पेसी
नई दिल्ली: इन दिनों हॉलीवुड अपनी फिल्मों से कम और सेक्स स्कैंडल्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में है. प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन का मामला शांत भी नहीं हुआ है और उन पर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री की 51 नामचीन महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. वहीं, हॉलीवुड एक्टर और टीवी सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ फेम केविन स्पेसी पर उनके को-एक्टर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने इन आरोपों के बाद एक समलैंगिक शख्स के तौर पर आगे का जीवन जीने का फैसला कर लिया है. 
 
अमेरिकी एक्टर केविन स्पेसी का कहना है कि उन्होंने एंथनी रैप के लैंगिक दुर्व्यवहार के आरोप लगाए जाने के बाद अब 'समलैंगिक शख्स के रूप जीवन बिताने' का फैसला किया है. रैप ने स्पेसी पर आरोप लगाया है कि रैप जब 14 साल के थे तो स्पेसी ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था. मीडिया कंपनी बजफीड को रविवार को दिए साक्षात्कार में रैप ने कहा था कि 31 साल पहले स्पेसी ने मैनहट्टन के एक अपार्टमेंट में उनका यौन उत्पीड़न किया था.

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस का दावा: प्रोड्यूसर ने मुझे होटल रूम में बुलाया और...

अतीत में अपनी लैंगिकता और निजी जीवन को लेकर निजता बनाए रखने वाले स्पेसी ने ट्विटर के जरिए रैप से माफी मांगी और यह घोषित किया कि अब वह अपना जीवन एक समलैंगिक शख्स के रूप में जीना चाहते हैं. स्पेसी ने ट्वीट किया, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह वाकया याद नहीं है, यह 30 साल से ज्यादा समय की बात हो चुकी है. लेकिन, जैसा उन्होंने कहा है अगर वैसा व्यवहार मैंने उनके साथ किया था, तो मैं शराब के नशे में किए गए दुर्व्यवहार के लिए तहेदिल से उनसे माफी मांगता हूं और जिस तरह की मनोदशा से आजतक गुजरने के बारे में उन्होंने बताया है, उसका मुझे दुख है."

Video : हॉलीवुड की गलियों से हिन्दुस्तानी जायके...



यह भी पढ़ें : तीन साल की बेटी को लगा वाइन का चस्का, एक्ट्रेस मॉम हुई हैरान

अभिनेता ने लिखा, "मैंने पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ संबंध बनाए हैं. मैंने पूरा जीवन पुरुषों के साथ रोमांटिक संबंध बनाए हैं और अब मैंने एक समलैंगिक शख्स के रूप में जीवन जीने का फैसला किया है. अब मैं इससे खुलकर और ईमानदारी से निपटना चाहता हूं."

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कान में कुंडल पहनने का मौत से क्या हो सकता है नाता? इस सुपरस्टार ने बताया अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज
इस एक्टर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप तो किया समलैंगिक बनने का फैसला
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Next Article
Oppenheimer: तीन घंटे की फिल्म, 2000 रुपये से ज्यादा की टिकट, फिर भी धड़ाधड़ हो रही एडवांस बुकिंग- ऐसा है ओपेनहाइमर का जादू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com