कैद से फरार हुआ 'मुखौटेवाला सीरियल किलर', शहर में है दहशत का माहौल- वीडियो रिलीज

मुखौटा पहनकर लोगों को कत्ल करने वाला सीरियल किलर पुलिस की कैद से फरार हो गया है. लोगों को बहुत ही बेरहमी से कत्ल करने वाले इस सीरियल किलर के फरार होने की खबर के बाद से पूरे शहर में खौफ का माहौल है.

कैद से फरार हुआ 'मुखौटेवाला सीरियल किलर', शहर में है दहशत का माहौल- वीडियो रिलीज

Halloween फिल्म का ट्र्रेलर रिलीज

खास बातें

  • 19 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
  • जॉन कारपेंटर ने बनाई थी पहली फिल्म
  • इस सीरीज की 10 फिल्में बन चुकी हैं
नई दिल्ली:

मुखौटा पहनकर लोगों को कत्ल करने वाला सीरियल किलर पुलिस की कैद से फरार हो गया है. लोगों को बहुत ही बेरहमी से कत्ल करने वाले इस सीरियल किलर के फरार होने की खबर के बाद से पूरे शहर में खौफ का माहौल है. ऐसा सच में हुआ है लेकिन यह रियल लाइफ की बात नहीं हो रही है बल्कि रील लाइफ की बात है. 'हैलोवीन (Halloween)' सीरीज की ये 11वीं फिल्म है और इस बार भी कत्ल और खून-खराबे का भरपूर इंतजाम किया गया है क्योंकि माइकला मायर्स अपने मुखौटे और चाकू को फिर से हासिल कर चुका है,  और अपने शिकारों की तलाश में निकल पड़ा है.

Jurassic World Fallen Kingdom Review: ‘जुरासिक वर्ल्ड’ के ये डायनोसॉर रोमांच पैदा नहीं करते



रोबोट के शक्ल में दिखेगी ये अजूबा कार, Bumblebee का ट्रेलर हुआ रिलीज

'हैलोवीन (Halloween)' सीरीज की इस 11वीं किस्त डेविड गॉर्डन ग्रीन ने डायरेक्ट किया है. 'हैलोवीन ' में जेली ली कर्टिस, जूडी ग्रीयर, विल पैटन, वर्जीनिया गार्डनर और निक कैसल नजर आएंगे. फिल्म की लॉरी स्ट्रोड की है जो आखिरी बार माइकल मायर्स से मुकाबला करेंगी. माइकल मायर्स ने 40 साल पहले हैलोवीन की रात को हत्याओं का सिलसिला शुरू किया था. 

Viral Pics: डेटिंग की खबरों के बीच 10 साल छोटे सिंगर के साथ डिनर डेट पर गईं प्रियंका चोपड़ा

'हैलोवीन' सीरीज को जॉन कारपेंटर ने शुरू किया था. 'हैलीवीन' 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. पहली 'हैलीवीन' फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी. इसमें दिमागी तौर पर असंतुलित माइकल पहले अपनी बहन का कत्ल करता है और उसके बाद किशोरों की हत्याएं करना शुरू कर देता है. 'हैलोवीन' पर कई किताबें लिखी जा चुकी हैं और कई सीरीज भी बन चुकी हैं. जब भी ये फिल्म आती है, दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं. 'हैलोवीन' सीरीज की ये फिल्म भी मजेदार और रोमांचक रहने वाली है. इस बात का इशारा इसके ट्रेलर से मिल जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com