हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन, 75 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता रॉकी (Rocky Johnson) 'सॉल मैन' जॉनसन का 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन, 75 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता रॉकी जॉनसन (Rocky Johnson) का निधन

खास बातें

  • ड्वेन जॉनसन के पिता रॉकी जॉनसन का निधन
  • 75 वर्ष की उम्र में WWE स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा
  • रॉकी जॉनसन के निधन पर आया WWE का रिएक्शन
नई दिल्‍ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) हॉल ऑफ फेम और हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता रॉकी (Rocky Johnson) 'सॉल मैन' जॉनसन का 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रॉकी जॉनसन का निधन बुधवार को हुआ. हालांकि उनके मौत की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि रॉकी जॉनसन ने टोनी एटलस के साथ सोल पेट्रोल के सदस्य के रूप में पहले अफ्रीकी-अमेरिकी वर्ल्ड टैग टीम के चैंपियन के रूप में इतिहास बनाया था.

शहनाज के पापा ने पारस को लगाई झाड़, तो माहिरा से बोले- बहुत गुस्सा आ रहा है उसके...देखें Video

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता रॉकी जॉनसन (Rocky Johnson) ने साल 1991 में खेल से सेवानिवृत्त होने के बाद अपने बेटे ड्वेन को प्रशिक्षित करना शुरू किया, जिन्हें उनके प्रशंसक द रॉक के नाम से जानते हैं. रॉकी, नोवा स्कोटिया में जन्मे और पले-बढ़े और वहीं 1960 के दशक के मध्य में उन्होंने नेशनल रेसलिंग एलायंस के अंग के रूप में अपना करियर शुरू किया.

बच्चे के साथ चल रही थी महिला तभी पीछे से आई बिल्ली और किया ऐसा स्टंट, 40 लाख बार देखा गया Video

साल 1983 में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के साथ रेसलिंग करियर शुरू करने से पहले ही रॉकी जॉनसन (Rocky Johnson) ने साउदर्न, जॉर्जिया और फ्लोरिडा के हैवीवेट खिताब जीतने वाले पहले अफ्रीकी-अमेरिकी बनने का गौरव हासिल कर लिया था. रॉकी जॉनसन के निधन पर डब्ल्यू डब्ल्यू ई ने भी दुख जताया है और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है. डब्ल्यू डब्ल्यू ई ने रॉकी जॉनसन की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "WWE को यह जानकर बहुत दुख हुआ कि WWE हॉल ऑफ फेमर का रॉकी जॉनसन का निधन हो गया है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...