ट्रेलर के बाद ‘सिंड्रेला’ का शानदार पोस्टर रिलीज, 3 सितंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी फिल्म

फिल्म ‘सिंड्रेला’ के ट्रेलर के बाद इसका यह शानदार पोस्टर सामने आया है, जिसे कि फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

ट्रेलर के बाद ‘सिंड्रेला’ का शानदार पोस्टर रिलीज, 3 सितंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी फिल्म

सिंड्रेला का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

अमेजन प्राइम वीडियो का आगामी ओरिजनल 'सिंड्रेला' में दर्शकों को इस राजकुमारी की प्रतिष्ठित कहानी का एक अलग पहलू देखने को मिलेगा, जो अपने बड़े सपनों को साकार करने के लिए चुनौती दे रही है. मुख्य भूमिका में कैमिला कैबेलो अभिनीत यह फिल्म पारंपरिक कहानी पर एक अलग टेक होगी. अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर शानदार ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ 'सिंड्रेला' का चमकदार और वाइब्रेंट पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर क्लासी लग रहा है, जो निश्चित रूप से फिल्म के प्रति प्रशंसकों के उत्साह और प्रत्याशा को दोगुना कर देगा.

इसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, “@camila_cabello is our queen”. पोस्टर में कैमिला कैबेलो को सिंड्रेला के रूप में, इदीना मेंजेल को उसकी सौतेली मां के रूप में, बिली पोर्टर को फैब-जी के रूप में, निकोलस गैलिट्जिन को प्रिंस रॉबर्ट और पियर्स ब्रॉसनन व मिन्नी ड्राइवर को क्रमशः किंग रोवन और क्वीन बीट्राइस के रूप में दिखाया गया है.


सिंड्रेला में एक ऑल-स्टार कास्ट है, जिसमें बिली पोर्टर और पियर्स ब्रोजनन के साथ इदीना मेंजेल, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन शामिल हैं. के कैनन द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म लियो पर्लमैन, जेम्स कॉर्डन, जोनाथन काडिन व शैनन मैकिन्टोशो द्वारा निर्मित है और फिल्म 3 सितंबर से विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com