सिनेमाघर खुलने के बावजूद अक्षय और अभिषेक की फिल्में OTT पर हो रहीं रिलीज तो बॉलीवुड एक्टर ने प्रोड्यूसर्स को बताया झूठा

कमाल खान ने ऐसे फिल्म प्रोड्यूसर्स पर सवाल उठाए हैं जो उनके अनुसार इस बात का ऐलान कर रहे हैं कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में दो सौ करोड़ का बिजनेस कर रही हैं. कमाल खान ने ट्वीट कर प्रोड्यूसर्स पर ये आरोप लगाया है.

सिनेमाघर खुलने के बावजूद अक्षय और अभिषेक की फिल्में OTT पर हो रहीं रिलीज तो बॉलीवुड एक्टर ने प्रोड्यूसर्स को बताया झूठा

अक्षय और अभिषेक को लेकर कमाल आर खान ने कसा तंज

नई दिल्ली :

अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले एक्टर कमाल आर खान यानी केआरके ने एक बार फिर एक बहस को जन्म दे दिया है और सुर्खियों में आ गए हैं. कमाल खान ने ऐसे फिल्म प्रोड्यूसर्स पर सवाल उठाए हैं जो उनके अनुसार इस बात का ऐलान कर रहे हैं कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में दो सौ करोड़ का बिजनेस कर रही हैं. कमाल ने यह निशाना अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन की फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज होने के संदर्भ में यह बात कही है. कमाल खान ने ट्वीट कर प्रोड्यूसर्स पर ये आरोप लगाया है.

कमाल खान ने उठाया सवाल

कमाल खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अक्की की फिल्म #MissionCinderella और अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं सभी सिनेमाघरों के खुले होने पर भी सीधे #OTT पर रिलीज होने जा रही हैं. वहीं प्रोड्यूसर्स के मुताबिक उनकी फिल्में सिनेमाघरों में 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रही हैं. इसका मतलब निर्माता झूठ बोल रहे हैं'. कमाल खान का कहना है कि अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन जैसे सितारों की फिल्में ओटीटी पर इसलिए रिलीज हो रही हैं क्योंकि अब भी लोग सिनेमाघरों में जाने से बच रहे हैं, ऐसे में प्रोड्यूसर्स जो अपनी फिल्में के दो सौ करोड़ रुपए की कमाई का दावा कर रहे हैं वो गलत है.

अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' जल्द थियेटर्स में होगी रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्टर कमाल खान ने ट्विटर पर ये पोस्ट कर एक नई बहस छेड़ दी है. बता दें कि भले ही अक्षय कुमार की फिल्म मिशन सिंड्रेला ओटीटी पर रिलीज हो रही हो लेकिन उनकी मोस्ट अवेटेड, बिग बजट फिल्म 'बच्चन पांडे' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस समय अक्षय और फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी थियेटर्स में रिलीज हुई और फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है.