BTS Permission To Dance: बैंगटन बॉयज बैंड के भांगड़ा स्टेप्स का वीडियो वायरल, यूं जीता फैंस का दिल

दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड बीटीएस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढती दिखाई दे रही है. 'परमीशन टू डांस' नाम के नए टैक की को रिलीज के बाद एक पंजाबी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

BTS Permission To Dance: बैंगटन बॉयज बैंड के भांगड़ा स्टेप्स का वीडियो वायरल, यूं जीता फैंस का दिल

BTS के भांगड़ा स्टेप्स का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

पिछले दिनों साउथ कोरियन बैंड बैंगटन बॉयज अपने गाने BTS Butter को लेकर खास सुर्खियां बटोर रहे थे. यूट्यूब पर इसे 434 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस शानदार कामयाबी के बाद अब बैंड बैंगटन बॉयज फैंस का दिल जीतने के लिए फिर लौट कर आए हैं. 'बटर' के रिलीज बाद अब पॉप बैंड बीटीएस ने 'परमीशन टू डांस' नाम के नए टैक की को रिलीज कर दिया है. ट्वीटर पर इस गाने के हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस इस टैक को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.     


 'परमीशन टू डांस' रिलीज 
HYBE ने हाल ही में अपने नए गाने परमीशन टू डांस और आर्मी को रिलीज किया है. दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड बीटीएस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढती दिखाई दे रही है. इसे सेना दिवस के रूप में अनाउंस किया गया है. बता दें कि बॉइज का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.  गाने में देखा जा सकता है कि काउबॉय रेगिस्तानी इलाके में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल एड, स्टीव मैक, जॉनी मैकडैड और जेना एंड्रयूडज ने साथ में लिखे हैं. खास बात तो यह है कि सोशल मीडिया पर जिमिन, वी और  आरएम  के भांगड़ा स्टेप्स की छोटी सी क्लिप भी वायरल हो रही है. जिसे देख फैंस जमकर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एड शीरान ने की तारीफ
कुछ दिनों पहले एड शीरन ने सेप्टेट की तारीफ करते हुए कहा कि "मैंने वास्तव में बीटीएस के साथ उनके पिछले रिकॉर्ड पर काम किया है और मैंने उनते नए रिकॉर्ड के लिए गाना लिखा है मानना पड़ेगा कि वे लड़के सुपरकूल हैं."