ब्रायन टैरंटिना ने 60 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा, बेहोश हालत में पहुंचाए गए थे अस्पताल

टीवी शो 'द मार्वलस मिसेज मेजल' सीरीज में अपने किरदार को बखूबी निभाकर पहचान बनाने वाले अभिनेता ब्रायन टैरंटिना (Brian Tarantina) का न्यूयॉर्क में 60 साल की उम्र में निधन हो गया.

ब्रायन टैरंटिना ने 60 वर्ष की उम्र में कहा अलविदा, बेहोश हालत में पहुंचाए गए थे अस्पताल

ब्रायन टैरंटीना (Brian Tarantina) का 60 वर्ष की उम्र में निधन

खास बातें

  • ब्रायन टैरंटीना का 60 वर्ष की उम्र में निधन
  • काफी दिनों से एक्टर चल रहे थे बीमार
  • बेहोश हालत में पहुंचाए गए थे अस्पताल
नई दिल्ली:

टीवी शो 'द मार्वलस मिसेज मेजल' सीरीज में अपने किरदार को बखूबी निभाकर पहचान बनाने वाले अभिनेता ब्रायन टैरंटिना (Brian Tarantina) का न्यूयॉर्क में 60 साल की उम्र में निधन हो गया. 'सीएनएन डॉट कॉम' के मुताबिक, न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने बता कि उन्हें किसी ने 911 पर फोन कर इस बात की जानकारी दी थी. जानकारी देने वाले ने कहा कि ब्रायन बेहोश थे और अस्पताल पहुंचाए जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अभिनेता ने मिडटाउन मैनहट्टन स्थित अपने अपार्टमेंट में अंतिम सांस ली.

कॉमेडियन भारती सिंह को इस एक्टर की स्मेल से हुई प्रॉब्लम, Video पोस्ट कर कहा- परफ्यूम लगाया करो

 ब्रायन टैरंटिना (Brian Tarantina) की मैनेजर लॉरी स्मिथ के मुताबिक, अभिनेता हाल के दिनों में काफी बीमार चल रहे थे और घर पर ही आराम कर रहे थे. 

स्मिथ ने ब्रायन टैरंटिना (Brian Tarantina) के बारे में बताते हुए कहा, "मैंने उन्हें वर्षों से जाना है. वह एक अद्भुत, बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता और बहुत ही प्यारे व्यक्ति थे. मैं वास्तव में बहुत सदमे में और बहुत दुखी हूं. मैं अभी भी हैरान हूं."

अनुष्का शर्मा पहुंची सब्जी मंडी तो एक्ट्रेस को आई बचपन की याद, बोलीं- यहां आकर महसूस किया...Photo Viral

बता दें कि  ब्रायन टैरंटिना (Brian Tarantina) ने टीवी शो 'गिलमोर गर्ल्स' और फिल्मों 'समर ऑफ सैम' और 'अंकल बक' में भी काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...