ब्रैड पिट ने एक बॉल की खातिर बालकनी से इस सुपरस्टार को फेंकी Beer की केन और फिर...देखें Video

थ्यू मैककोनाघे (Matthew McConaughey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

ब्रैड पिट ने एक बॉल की खातिर बालकनी से इस सुपरस्टार को फेंकी Beer की केन और फिर...देखें Video

ब्रैड पिट (Brad Pitt) ने एक बॉल की खातिर बालकनी से इस सुपरस्टार को फेंकी Beer की केन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट (Brad Pitt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें हॉलीवुड सुपरस्टार मैथ्यू मैककोनाघे (Matthew McConaughey) भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो काफी साल पुराना है लेकिन एक बार फिर से वीडियो को मैथ्यू मैककोनाघे (Matthew McConaughey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसके बाद वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो में मैथ्यू मैककोनाघे (Matthew McConaughey) हाथ में बॉल लेकर बाकलनी में खड़े हैं और उनके आसपास काफी लोग भी है. तभी कैमरा जैसे ही दूसरे डॉयरेक्शन में जाता है तो सामने वाली बिल्डिंग की बालकनी में ब्रैड पिट खड़े दिखते हैं और वह इशारों इशारों में मैथ्यू मैककोनाघे से बॉल मांगते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रैड पिट (Brad Pitt)  के सामने मैथ्यू बॉल के बदले कुछ मांग रखते हैं जिसके बाद वह घर के अंदर चले जाते हैं और  बियर केन लेकर आते हैं और मैथ्यू मैककोनाघे (Matthew McConaughey) की तरफ फेंकते हैं. और फिर  मैथ्यू बॉल ब्रैड पिट की तरफ फेंक देते हैं और बालकनी में खड़े होकर बियर पीने लगते हैं. दोनों सुपरस्टार का यह शानदार वीडियो फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.