Box Office Collection Day 11 Spider-Man No Way Home: स्पाइडर-मैन का भूचाल, निशाना 200 करोड़

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने रिलीज हुई सारी भारतीय फिल्मों के होश फाख्ता कर दिए हैं. इस हॉलीवुड फिल्म का बॉक्स पर कामयाबी भरा सफर जारी है और बॉक्स ऑफिस स्पाइडर-मैन के मकड़जाल में पूरी तरह उलझ चुका है.

Box Office Collection Day 11 Spider-Man No Way Home: स्पाइडर-मैन का भूचाल, निशाना 200 करोड़

स्पाइडर-मैन का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भरा सफर जारी

नई दिल्ली :

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने रिलीज हुई सारी भारतीय फिल्मों के होश फाख्ता कर दिए हैं. इस हॉलीवुड फिल्म का बॉक्स पर कामयाबी भरा सफर जारी है और बॉक्स ऑफिस स्पाइडर-मैन के मकड़जाल में पूरी तरह उलझ चुका है. दिलचस्प यह है कि फिल्म ने पहले चार दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. टॉम हॉलैंड की फिल्म स्पाइडर-मैन अभ 200 करोड़ के लक्ष्य की ओर कदम बढ़ा रही है. फिल्म भारत में पहले ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है और इसने लगभग 175 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है, 'स्पाइडर-मैन जबरदस्त एंटरटेनर. बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है. शो घटने के बावजूद कमाई घटने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने लगभग 175 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और अब नजर 200 करोड़ रुपये पर है. (दूसरा हफ्ता) शुक्रवार 6.75 करोड़ रुपये, 10.10 करोड़ रुपये, 10 करोड़ रुपये. कुल: 174.92 करोड़ रुपये.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' में टॉम हॉलैंड लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ जेंडाया हैं. 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को जॉन वॉट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलुगू में भारत में रिलीज हुई है.