बिली एलिश 11 साल की उम्र से ही देखने लगी थीं पोर्न, दिमाग पर ये पड़ा था असर

हॉलीवुड सिंगर बिली एलिश ने खुलासा किया है कि 11 साल की उम्र में ही उन्होंने पोर्न देखना शुरू कर दिया था.

बिली एलिश 11 साल की उम्र से ही देखने लगी थीं पोर्न, दिमाग पर ये पड़ा था असर

बिली एलिश फोटो

नई दिल्ली :

पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और सॉन्गराइटर बिली एलिश ने पोर्नोग्राफी को लेकर अपनी लत के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि इसकी वजह से उनका दिमाग खराब हो गया था और उन्हें बुरे सपने आते थे. बिली एलिश, जो कि 19 साल की हैं और जिन्होंने ग्रैमी अवार्ड भी जीता है, उन्होंने सिर्फ 11 साल की उम्र में ही पोर्न देखना शुरू कर दिया था. सीरियस एक्सएम रेडियो पर प्रसारित होने वाले हॉवर्ड स्टर्न शो में उन्होंने पोर्न की अपनी लत के बारे में खुलकर बात की है.

बिली एलिश ने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो सिर्फ 11 साल की उम्र में मैंने पोर्न देखना शुरू कर दिया था. यह वास्तव में शर्मिंदगी से भरा हुआ था. इसने न केवल मेरे दिमाग को खराब कर दिया, बल्कि इसकी वजह से बुरे सपने मुझे परेशान करने लगे थे. बिली एलिश ने यह भी कहा कि इसकी वजह से सेक्स की प्रति आपकी समझ बहुत ही छोटी हो जाती है और नजदीकी पलों में नार्मल चीजों को आप ठीक से समझ नहीं पाते हैं.

बिली एलिश ने कहा है कि उन्होंने जब अपनी मां को इसके बारे में बताया था तो वे बहुत गुस्सा हो गई थीं. बिली एलिश, जो 18 दिसंबर को 20 साल की होने जा रही हैं, सिर्फ 4 साल की उम्र में ही उन्होंने अपना पहला गाना लिख दिया था. इतना ही नहीं, सिर्फ 8 साल की उम्र में म्यूजिक टैलेंट शो में भी उन्होंने भाग लेना शुरू कर दिया था.

विशेषज्ञ मानते हैं कि कम उम्र में पोर्नोग्राफी के संपर्क में आना हानिकारक हो सकता है. यूनिसेफ के अनुसार, “यह खराब मानसिक स्वास्थ्य, लिंगवाद और वस्तुकरण, यौन हिंसा और अन्य नकारात्मक परिणामों को जन्म दे सकता है”. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com