Emmys 2017: पत्नी को चूम रहा था को-स्टार, ताली बजाते रहे पति

'बिग लिटिल लाइज' शो में निकोल के पति पैरी की भूमिका निभाने वाले एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड का नाम जैसे ही बेस्ट एक्टर के लिए एनाउंस किया गया, वैसे ही एलेक्जेंडर ने कुछ ऐसा कर दिया, जो सबके लिए थोड़ा शॉकिंग था.

Emmys 2017: पत्नी को चूम रहा था को-स्टार, ताली बजाते रहे पति

'बिग लिटिज लाइज' के स्टार्स निकोल किडमैन और एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड.

खास बातें

  • 'बिग लिटिल लाइज' के लीड स्टार्स ने जीती एमी की ट्रॉफी
  • बेस्ट एक्टर के लिए चुने गए एलेक्जेंडर तो किया निकोल को Kiss
  • 16 एमी के लिए नॉमिनेट हुआ 'बिग लिटिल लाइज' जीते 8 अवॉर्ड्स
नई दिल्ली:

एमी अवॉर्ड्स 2017 में वैसे तो कई यादगार पल देखने को मिले, लेकिन सबसे दिलचस्प किस्सा 'बिग लिटिल लाइज' के स्टार्स निकोल किडमैन और एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड से जुड़ा रहा. दोनों स्टार्स ने लिमिटेड सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी जीती. शो में निकोल के पति पैरी की भूमिका निभाने वाले एलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड का नाम जैसे ही बेस्ट एक्टर के लिए एनाउंस किया गया, वैसे ही एलेक्जेंडर ने कुछ ऐसा कर दिया, जो सबके लिए थोड़ा शॉकिंग था.

यह भी पढ़ें: Emmys 2017: ऑस्कर विजेता निकोल किडमैन ने जीता अपना पहला एमी

प्रजेंटर्स ने जब एलेक्जेंडर का नाम एनाउंस किया तब वे अपने करीबियों से मिलते हुए स्टेज की ओर बढ़े. उन्होंने को-स्टार्स निकोल का भी अभिवादन स्वीकार किया, लेकिन दोनों एक-दूसरे के गालों पर किस करने की बजाय होठों पर किस कर बैठे. सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि निकोल के पति कीथ अर्बन ठीक उनके पीछे खड़े थे, जिन्हें कैमरे पर ताजी बजाते हुए कैद किया गया.
 

 
 

A post shared by Celeb news (@gossipdididi) on

यह भी पढ़ें: Emmys 2017 के रेड कारपेट पर दूसरी बार उतरीं प्रियंका चोपड़ा, अपने लुक से उड़ाए सबके होश

'बिग लिटिल लाइज' इस साल कुल 16 एमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुआ और इसने आउटस्टैंडिंग लिमिटेड सीरीज के पुरस्कार के साथ कुल 8 अवॉर्ड जीते. शो में किडमैन ने सेलेस्टे नामक ऐसी पत्नी और मां का किरदार निभाया है, जो अपने पति पैरी के हाथों घरेलू हिंसा की शिकार होती है. लिमिटेड सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली किडमैन ने घरेलू हिंसा और मारपीट को जटिल व घातक रोग बताया. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com