विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 13, 2019

Aladdin Trailer: 'अलादीन' की जिंदगी बदलने Genie बनकर आए विल स्मिथ, वायरल हुआ एडवेंचर भरा Video

Aladdin Trailer: फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही 'अलादीन' के ट्रेलर (Aladdin Trailer) ने धमाका कर दिया है.

Read Time: 3 mins
Aladdin Trailer: 'अलादीन' की जिंदगी बदलने Genie बनकर आए विल स्मिथ, वायरल हुआ एडवेंचर भरा Video
Aladdin Trailer: हॉलीवुड की फिल्म 'अलादीन' के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है
नई दिल्ली:

Aladdin Trailer: 'अलादीन' (Aladdin) और इसके जिन्न (Genie) की कहानी हमेशा से लोगों को आकर्षिक करती रही है. भारत में 'अलादीन' (Aladdin) की कहानी पर फिल्म और सीरियल भी बन चुका है. लेकिन अब हॉलीवुड में भी 'अलादीन' (Aladdin) पर बेस्ड फिल्म बन रही है. फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होते ही 'अलादीन' के ट्रेलर (Aladdin Trailer) ने धमाका कर दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' के ट्रेलर अलादीन (Aladdin) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दो दिन में इसे 65 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं. इस हॉलीवुड फिल्म में मेना मसूद (mena massoud) अलादीन, नाओमी स्कॉट्स (Naomi Scots) जैस्मीन और विल स्मिथ (Will Smith) जीनी के किरदार में हैं.

Kapil Sharma फैंस के लिए लेकर आए हैं नया सरप्राइज, दिखाएंगे पर्दे के पीछे का खेल...देखें Video

देखें ट्रेलर:

 

हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' के ट्रेलर (Aladdin Trailer) में जिनी के किरदार में विल स्मिथ (Will Smith) खूब जम रहे हैं. अपनी धाकड़ एक्टिंग और लुक से लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. अलादीन के किरदार में मेना मसूद (mena massoud) और  जैस्मीन के किरदार में नाओमी स्कॉट्स (Naomi Scots) भी खूब वाहवाही बटोर रहे हैं. वर्ष 1992 की एनिमेटेड क्लासिक 'अलादीन' के रीमेक के निर्माता डैन लिन का कहना है कि फिल्म में राजकुमारी जैस्मिन की यात्रा सशक्त होगी. वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉम यूके' के मुताबिक, एम्पायर को दिए एक साक्षात्कार में, डैन ने फिल्म और जैस्मिन के किरदार के रूपांतरण के बारे में बात की.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को टैग कर किया Tweet तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यूं दिया जवाब

ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान डिज्नी के 'अलादीन' (Aladdin) रीमेक में अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) का जीनी (जिन्न) के रूप में 'ब्लू' अवतार रिलीज हुआ. 'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, फिल्म के नए ट्रेलर में जीनी, जैस्मिन और अलादीन नजर आए, जिससे प्रशंसकों को स्मिथ के किरदार का पहला लुक देखने को मिला.  स्मिथ ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया और लिखा, "मैंने आप सबसे कहा था कि मैं 'ब्लू' (नीले रंग में रंगे अवतार) अवतार में नजर आने जा रहा हूं," बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' (Aladdin) 24 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में फ्लॉप लेकिन दुनियाभर में कमा बैठी 10 हजार करोड़, एक्टर्स का गुस्सा झेलने वाली फिल्म का बजट सुन कहेंगे- इसकी क्या जरुरत थी
Aladdin Trailer: 'अलादीन' की जिंदगी बदलने Genie बनकर आए विल स्मिथ, वायरल हुआ एडवेंचर भरा Video
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Next Article
यह लड़की आज है 98 अरब रुपये की है मालकिन, कर चुकी हैं 3 शादियां, एक में 72 दिन बाद ही हो गया था तलाक- पहचाना क्या
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;