Aaron Carter Death: 34 साल के अमेरिकी सिंगर आरोन कार्टर का निधन, घर के बाथरूम में मिला शव 

अमेरिका के मशहूर सिंगर आरोन कार्टर का निधन हो गया है. आरोन कार्टर ने अपने हिट एल्बम 'आरोन्स पार्टी (कम गेट इट)' से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी.

Aaron Carter Death: 34 साल के अमेरिकी सिंगर आरोन कार्टर का निधन, घर के बाथरूम में मिला शव 

आरोन कार्टर का हुआ निधन

नई दिल्ली :

अमेरिका के मशहूर सिंगर आरोन कार्टर का निधन हो गया है. आरोन कार्टर ने अपने हिट एल्बम 'आरोन्स पार्टी (कम गेट इट)' से खूब प्रसिद्धि हासिल की थी. आरोन कार्टर 34 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए हैं. एंटरटेनमेंट आउटलेट की रिपोर्ट के मुताबिक, बैकस्ट्रीट बॉय निक कार्टर के भाई आरोन कार्टर कैलिफोर्निया के लैंकेस्टर में अपने आवास पर अपने घर के बाथरूम के टब में मृत पाए गए. एक पुलिस प्रवक्ता ने एएफपी को बताया कि ऑफिसर्स शनिवार सुबह 10:58 बजे कार्टर के घर पहुंचे, जब उन्हें एक व्यक्ति के डूबने की खबर मिली. 

सिंगर आरोन कार्टर का जन्म 7 दिसंबर, 1987 को टाम्पा, फ्लोरिडा में हुआ था. महज सात साल की छोटी उम्र से उन्होंने परफॉर्म करना शुरू कर दिया था. 1997 में नौ साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला एल्बम जारी किया. कार्टर के निधन पर उनके पीए ने कहा, "अभी यह बहुत बुरा समय है, हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ और इसका कारण क्या था". उन्होंने आगे कहा, "हम भी बाकी लोगों की तरह परेशान हैं और आशा करते हैं कि फैन्स उनके परिवार के लिए दुआ करेंगे".

आरोन कार्टर ने कई दौरों और संगीत कार्यक्रमों में बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज के लिए अपने करियर की शुरुआत की, और एक सफल सोलो करियर भी बनाया. 90 के दशक के दूसरे हाफ और शुरुआती दौर में उन्होंने अपने चार एल्बमों की लाखों कॉपियां बेचीं, जिनमें से पहली तब थी जब वह केवल नौ वर्ष के थे. उनका दूसरा एल्बम आरोन्स (कम गेट इट), 2000 में रिलीज हुआ और ट्रिपल प्लैटिनम बन गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

लता मंगेशकर के लिए मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखी थी एक नज्म