KK Singer पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप में बेहद शर्मिले थे, बचपन के प्यार से की थी शादी

KK Singer Personal Life: देश के पॉपुलर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने अपने करियर में ढेरों गाने गाए और नाम कमाया लेकिन, वो अपनी पर्सन लाइफ को काफी नीजी रखना पसंद करते थे. केके अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका मंगलवार को 53 साल की उम्र में (31 मई) को निधन हो गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
KK Singer Personal Life: केके के मातम की खबर से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है.

KK Singer Personal Life: देश के पॉपुलर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ ने अपने करियर में ढेरों गाने गाए और नाम कमाया लेकिन, वो अपनी पर्सन लाइफ को काफी नीजी रखना पसंद करते थे. केके अब हमारे बीच नहीं रहे. उनका मंगलवार को (31 मई) निधन हो गया. केके के मातम की खबर से पूरा बॉलीवुड गम में डूबा हुआ है. आपको बता दें कि केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे, जहां अचानक उनकी तबियत खराब हुई और वे गिर गए. हालांकि उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके 53 साल के थे और वो ड्रिंक और स्मोक जैसी चीजों से कोसों दूर रहते थे.

केके बहुत ही सिंपल लाइफ जीने में यकीन रखते थे. उन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी की. उनकी पत्नी का नाम ज्योति है. ज्योति संग उनके दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं. केके और ज्योति बचपन से साथ थे. दोनों ने 1991 में शादी कर ली थी. 

कैसे हुई केके और ज्योति के प्यार की शुरूआतः 

केके को एक ही लड़की से प्यार हुआ उसी के साथ शादी की. ये केक ने खुद एक बार कपि‍ल शर्मा शो में बताया था कि ज्योति से उनकी पहली मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं. वहीं से वे दोनों अब तक साथ थे. उन्होंने बताया था, ''मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति. मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था. कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं. 

Advertisement

Low-Lying Placenta, Placenta Previa: क्या है लॉ लाइंग प्लेसेंटा,क्‍या करें अगर बच्‍चे की नाल हो नीचे

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : लाखों की भीड़ का वायरल वीडियो आया सामने