ब्रेट कैंसर से जूझ रही हिना खान कीमोथेरेपी के लिए पहुंची हॉस्पिटल, पोस्ट शेयर कर कहा, मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मुझे...!

28 जून को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की. उन्होंने हेल्थ रिलेटेड अपडेट देते हुए कहा कि वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
28 जून को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की.

अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वह एक अवॉर्ड सेरेमनी में भाग लेने के तुरंत बाद अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन के लिए सीधे अस्पताल गईं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके काम की प्रतिबद्धताएं सर्वोपरि थीं और उन्होंने जीवन में आने वाली चुनौतियों और संघर्षों को सामान्य बनाने के अपने सचेत विकल्प के बारे में बताया. हिना ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था.

यह भी पढ़ें: हिना खान को तीसरी स्टेज पर हुआ ब्रेस्ट कैंसर, जानिए इस स्टेज में सफल इलाज की संभावना और इसके लक्षणों के बारे में

इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में हिना एक फोटोशूट करवाती, अवॉर्ड शो में भाग लेती और फिर अस्पताल के गलियारे में टहलती नजर आती हैं. उन्होंने लिखा, "इस अवॉर्ड नाइट में, मुझे अपने कैंसर डायग्नोस के बारे में पता था, लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने का सचेत निर्णय लिया - न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए. यह वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया, यह मेरे जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण स्टेज में से एक है."

यहां देखें वीडियो:

उन्होंने कुछ पॉजिटिव बातें शेयर कीं और बताया कि वह अपनी इच्छा के अनुसार रिजल्ट हासिल कर रही हैं. उन्होंने लिखा, "मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मुझे जो अवॉर्ड मिला, वह सिर्फ मेरी प्रेरणा नहीं थी, बल्कि मैं इस कार्यक्रम में इसलिए शामिल हुई थी ताकि मैं खुद को आश्वस्त कर सकूं कि मैं अपने लिए तय किए गए बेंचमार्क पर खरी उतर रही हूं."

हिना खान अपनी कंडिशन से बहुत सकारात्मकता के साथ निपट रही हैं.

28 जून को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपने कैंसर डायग्नोस की घोषणा की. उन्होंने हेल्थ रिलेटेड अपडेट देते हुए कहा कि वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है.

Advertisement

Breast Cancer की Stage Three से जूझ रहीं Hina Khan, | ब्रेस्ट कैंसर का इलाज

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित