अनुपमा सीरियल की अभिनेत्री रुपाली गांगुली हुई Covid-19 पॉजिटिव, दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है. अनुपमा की अभिनेत्री (रूपाली गांगुली) कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में क्वारंटीन हैं.

विज्ञापन
Read Time: 18 mins
रुपाली गांगुली ने दूर से ही देखा अपना बर्थडे सेलिब्रेशन

अनुपमा की अभिनेत्री कोविड-19 पॉजिटिव हैं और वर्तमान में घर में ही क्वारंटीन हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जिसमें अपने प्रशंसकों से उन्हें, शो और इसके कलाकारों और उसके परिवार और इन कठोर समय में प्यार और समर्थन करते रहने का अनुरोध किया गया है. रूपाली ने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, “मैं अपनी आंखें बंद करने जा रही हूं और इस माध्यम से चलती हूं.... बस भगवान का हाथ पकड़कर. एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर भी घर में क्वारंटीन रहीं, जिससे उनके परिवार ने घर के बाहर उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. हालांकि, रुपाली गांगुली फैमली के लोगों से दूर रहकर ही सेलिब्रेशन का लुत्फ उठाती दिख रही थीं.

रुपाली गांगुली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए है. वह वीडियो में बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और उनका परिवार उनका जन्मदिन बाहर मना रहा है.

Advertisement

Advertisement

एक दूसरे वीडियो में रुपाली गांगुली उनके भाई उनके बेटे को केक खिलाते दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, "मेरा बच्चा, उनके पिता और उनके मामू. इन प्रयासों के लिए आपका शुक्रियां..." बता दें कि एक्ट्रेस ने फैंस को भी धन्यवाद कहने के लिए अपना वीडियो शेयर किया था.

Advertisement

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Featured Video Of The Day
Delhi School News: दिल्ली के स्कूलों में 10 दिनों के लिए कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों को बैग से आज़ादी