Video: अब मैं क्या करूं... टिकट नहीं मिला तो हरियाणा से बीजेपी विधायक फूट-फूटकर रोने लगे

Haryana Assembly Election 2024 :हरियाणा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी को झटके लगने का सिलसिला जारी है. वहीं, भिवानी और तोशाम सीट से टिकट कटने पर बीजेपी नेता शशिरंजन परमार फफक-फफक कर रो पड़े.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरियाणा में उम्मीदवारों की सूची जारी होने के साथ ही बीजेपी में बगावत तेज हो गई है. टिकट नहीं मिलने से नाराज मंत्री, विधायक ने मोर्चा खोल दिया है. वहीं,  भिवानी और तोशाम सीट से टिकट कटने पर बीजेपी नेता शशिरंजन परमार फफक-फफक कर रो पड़े. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में शशिरंजन रो रहे हैं और उनके बगल से एक समर्थक कह रहा है कि आप कार्यकर्ताओं को हौसला कैसे देंगे. आपको 56 हजार वोटों से जीत मिली थी. आप हैसला रखिए. इसपर विधायक जी कहते हैं, "मैं क्या करूं, मैं भी असहाय हूं. जो मेरे साथ हुआ, उसका तकलीफ है.

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा दे दिया है. रानिया विधानसभा से भाजपा द्वारा टिकट नहीं देने से रणजीत सिंह चौटाला खफा हो गए थे. वहीं, बीजेपी नेता आदित्य चौटाला ने चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है.

बीजेपी की पहली लिस्ट से कई बड़े नाम गायब हैं. इस लिस्ट में पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन का टिकट कटने से नाराज पदाधिकारियों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया है. इस लिस्ट के आने के बाद बुधवार रात तक कई पार्षदों ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इन पदाधिकारियों ने वीडियो जारी कर अपने इस्तीफे का ऐलान किया.अपना टिकट कटने से कविता जैन इतनी आहत हुईं कि वो रो पड़ीं.

ये भी पढ़ें:- 
बीजेपी में लगी इस्तीफों को झड़ी, रणजीत और आदित्य चौटाला ने भी दिया इस्तीफा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग