हरियाणा बीजेपी में कई नियुक्तियां, कुलदीप बिश्नोई प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाए गए

भव्य बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई को भी कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है. देवेंद्र चावला औरअनिल धंतोडी भी कार्यसमिति में होंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी (Haryana BJP) में कई नियुक्तियां हुई हैं.  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने संगठन में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं. इसके तहत  कुलदीप बिश्नोई प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाए गए हैं. भव्य बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई को भी कार्यसमिति सदस्य बनाया  गया है. देवेंद्र चावला औरअनिल धंतोडी  भी कार्यसमिति में होंगे. अनिल धंतोड़ी और वंदना पोपली को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है. 

गौरतलब है कि हाल ही में कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर आदमपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत हासिल की थी. उन्‍होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश को करीब 16,000 मतों के अंतर से हराया था. आदमपुर सीट 1968 से भजनलाल परिवार के पास रही है और दिवंगत मुख्यमंत्री ने नौ बार, उनकी पत्नी जस्मा देवी ने एक बार एवं कुलदीप ने चार बार इस सीट का प्रतिनिधित्व किया है. कुलदीप के विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद इस सीट पर उपचुनाव कराया गया.  कुलदीप विधानसभा एवं कांग्रेस से इस्तीफा देकर अगस्त में भाजपा में शामिल हो गये थे.

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India
Topics mentioned in this article