Football: मैनचेस्टर यूनाइटेड की चेल्सी पर जीत में मार्कस रैशफर्ड ने दागे दो गोल..

Football: मैनचेस्टर यूनाइटेड की चेल्सी पर जीत में मार्कस रैशफर्ड ने दागे दो गोल..

Manchester United की टीम ने रोमांचक मुकाबले में चेल्सी को 2-1 से हराया

खास बातें

  • मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड 2-1 से जीता
  • बात्सुआई ने किया चेल्सी का एकमात्र गोल
  • रैशफोर्ड ने फ्री-किक पर दागा निर्णायक गोल
लंदन:

Carabao Cup: मार्कस रैशफर्ड के दमदार फ्री-किक की मदद से मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United)ने बुधवार रात यहां स्टैम्फोर्ड ब्रिज मैदान पर खेले गए काराबाओ कप (Carabao Cup)के एक करीबी मुकाबले में चेल्सी (Manchester United vs Chelsea) को 2-1 से हराया. इस जीत के साथ ही यूनाइटेड की टीम टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है. बीबीसी के अनुसार, यूनाइटेड के लिए इस मैच में रैशफर्ड (Marcus Rashford)ने दो गोल किए. पहला गोल उन्होंने पेनाल्टी के जरिए किया जबकि दूसरा गोल फ्री-किक के जरिए आया. पूरे मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. हालांकि आखिरी क्षणों में रैशफार्ड के गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाइटेड बाजी अपने पक्ष में करने में सफल रही.

दोनों टीमों ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. पहले हाफ में एकमात्र गोल मेहमान टीम ने किया. 25वें मिनट में चेल्सी के लैफ्ट बैक मार्कस अलोंसो ने 18 गज के बॉक्स में डेनियल जेम्स को गिरा दिया जिसके कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड को पेनल्टी हासिल हुई. इस पर रैशफर्ड ने कोई गलती नहीं की और गेंद को गोल में डालकर मेहमान टीम को बढ़त दिला दी.

दूसरे हाफ में शुरुआत से चेल्सी की टीम बराबरी का गोल करने के प्रयास में दिखी. उसे 61वें मिनट में सफलता मिली जब स्ट्राइकर मिची बात्सुआई ने 18 गज के बॉक्स के बाहर से गोल किया.इसके 12 मिनट बाद मेहमान टीम को 30 गज की दूरी पर फ्री-किक मिली और रैशफर्ड ने धमाकेदार गोल करते हुए अपनी टीम को अंतिम-8 में पहुंचा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से खास बातचीत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)