World Cup 2018: इंजुरी टाइम में केन के शानदार हेडर से इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया पर दर्ज की शानदार जीत

World Cup 2018: इंजुरी टाइम में केन के शानदार हेडर से इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया पर दर्ज की शानदार जीत

इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया को हराया

खास बातें

  • इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया पर दर्ज की शानदार जीत
  • इंजुरी टाइम में केन के शनदार हेडर से जीता इंग्लैंड
  • इंग्लैंड ने ट्यूनीशिया पर 2-1 से जीत दर्ज की
वोल्गोग्राद:

इंजुरी टाइम में स्टार स्ट्राइकर हैरी केन के दूसरे गोल की मदद से इंग्लैंड ने फीफा विश्व कप में अपने अभियान का आगाज आज ट्यूनीशिया पर 2-1 से जीत के साथ किया. निर्धारित समय तक दोनों टीमें ग्रुप जी के इस मुकाबले में 1 - 1 से बराबरी पर थी. इंजुरी टाइम में केन ने कार्नर किक पर शानदार हेडर लगाते हुए इंग्लैंड को चमत्कारिक जीत दिलाई.  कीरान ट्रिपलर से दाहिने छोर से मिले क्रास पर हैरी मागुइरे का हेडर निशाना चूक गया. पोस्ट से टकराकर गेंद लौटी और सामने मुस्तैद खड़े केन ने हेडर पर उसे गोल के भीतर डाल दिया. इस गोल से पहले हालांकि ट्यूनीशिया ने बेमेल माने जा रहे इस मुकाबले में इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी. उसके डिफेंडरों ने जहां इंग्लिश स्ट्राइकरों को बांधे रखा, वहीं फारवर्ड पंक्ति ने लगातार मौके बनाये हालांकि उन्हें अंजाम तक नहीं ले जा सके.

 यह भी पढ़ें: FIFA WORLD CUP: रोनाल्डो की हैट्रिक से पुर्तगाल ने स्पेन को ड्रॉ पर रोका

इंग्लैंड ने 11वें मिनट में ही केन के गोल की मदद से बढत बना ली थी. केन ने पहले बायीं ओर एशले यंग को गेंद सौंपी, जिन्होंने गोल के ठीक बीच भागकर आ रहे जान स्टोंस को गेंद सौंपी जिनके हेडर को ट्यूनीशिया के गोलकीपर मोएज हसन ने बायीं ओर डाइव लगाकर रोका. केन ने हालांकि रिबाउंड पर गोल करके इंग्लैंड को बढत दिला दी. फरजानी सासी के पेनल्टी कार्नर पर किये गए गोल की मदद से ट्यूनीशिया ने इंग्लैंड को हाफटाइम तक 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया. एक गोल से पिछड़ रही ट्यूनीशिया को 33वें मिनट में पेनल्टी मिली जब काइल वाकर ने फखरूद्दीन बेन युसूफ को सर्कल के भीतर कोहनी मारकर गिराया. 


 यह भी पढ़ें: स्टाइल में नेमार ने की ब्राजील टीम में वापसी, 'इस बड़े रिकॉर्ड' से हैं सिर्फ तीन गोल दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सासी ने 35वें मिनट में इसे गोल में बदलकर टीम को 1-1 से बराबरी पर ला दिया. इस ग्रुप में अब इंग्लैंड और बेल्जियम की टीमें शीर्ष पर हैं. बेल्जियम ने इससे पहले विश्व कप में पहली बार उतरे पनामा को 3 -0 से हराया.