बेटी गोद में और बेटा साथ में ले खाना पहुंचाते का काम करती है Zomato Female Delivery Agent, यहां देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

Zomato Women Delivery Agent: इंटरनेट आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हमें कुछ अच्छी, कुछ बूरी तो कुछ दिल को छू जाने वाली खबरों से रूबरू कराने का काम करता है. देश और दुनिया की कोई भी जानकारी कुछ सेकंड में हमारे पास मौजूद होती है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Z

Zomato Women Delivery Agent: इंटरनेट आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हमें कुछ अच्छी, कुछ बूरी तो कुछ दिल को छू जाने वाली खबरों से रूबरू कराने का काम करता है. देश और दुनिया की कोई भी जानकारी कुछ सेकंड में हमारे पास मौजूद होती है. और आज हम एक ऐसे ही वीडियो की बात कर रहे हैं जिसने हमारे दिल को छू लिया. हाल ही में जोमैटो के एक डिलीवरी एजेंट का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसे देख लोगों ने खूब प्यार बरसाया. दरअसल एक डिलीवरी एजेंट अपने दो बच्चों के साथ खाना पहुंचाते का काम करती है. एजेंट के साथ एक छोटी बच्ची है, जिसे उसने गोद में लिया है, जबकि एक छोटा बच्चा उसके साथ-साथ चल रहा है.

सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए इस वीडियो में एक जोमैटो (Zomato) की महिला डिलीवरी एजेंट को आप देख सकते हैं. इंटरनेट की जनता महिला के जज्बे को सलाम कर रही है. ये महिला फूड डिलीवरी करने के लिए अपने बच्चों को साथ लेकर जाती है. 

Chutney Recipe And Benefits: खाने के स्वाद को बढ़ाने ही नहीं सेहत के लिए भी बेस्ट हैं ये 5 तरह की चटनी, जानें फायदे और रेसिपी

Advertisement

इस वीडियो को खाना ऑर्डर करने वाले व्यक्ति सौरभ पंजवानी द्वारा अपलोड किया गया. जिसमें हम एक जोमैटो डिलीवरी महिला को ऑर्डर देते हुए देख सकते हैं. उसने अपनी छोटी बच्ची को गोध में ले रखा है और बेटा साथ में चल रहा है. वीडियो शूट करने वाला शख्स डिलीवरी एजेंट से पूछता है कि क्या ये बच्चे उसके हैं. डिलीवरी एजेंट उन्हें बताती है कि वे उसके बच्चे हैं और उसे उन्हें काम पर ले जाना है. यहां देखें पूरा वीडियोः 

Advertisement

Diabetes Diet: न्यूट्रिशनिस्ट से जानें डायबिटीज के मरीज वर्कआउट से पहले क्या खाएं

Advertisement

वीडियो को अपलोड करने के बाद इसे तब से अब तक 7 9 मिलियन बार देखा जा चुका है, एक मिलियन लाइक्स हैं, और दस हजार तक कमेंट्स हैं! यहां तक कि जोमैटो ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा, हाय सौरभ कृपया प्राइवेंट मेसैज पर ऑर्डर डिटेलस शेयर करें ताकि हम पहुंच सकें और डिलीवरी पार्टनर की मदद कर सकें. कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर एजेंट की मेहनत की सराहना की है. 

Advertisement

Chirata Benefits: आयुर्वेदिक गुणों से भरपूर है चिरायता, रोजाना सेवन करने से मिलते हैं ये 5 अद्भुत फायदे

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'