Video: विदेशी खिलाड़ियों को लगा देसी खाने की चस्का, जमकर खाया खाना, की तारीफ

दिल्ली कैपिटल्स की महिला क्रिकेट टीम को हाल ही में एक कार्यक्रम में डिनर करते हुए देखा गया था, जहां कुछ विदेशी साथियों ने उनके साथ भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाया.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins

क्या आप जानते हैं कि किसी को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? बस उन्हें कुछ फ्रेश और गरमा गरम भारतीय खाना खिला दें. जब आपकी प्लेट में मलाईदार नान और मलाईदार कड़ाही पनीर हो तो उससे अच्छा भला आपको और क्या लग सकता है. इसके साथ ही इस स्वाद को बढ़ाने के लिए साथ में कुछ प्याज और हरी चटनी बस और क्या चाहिए. बात जब भारतीय खाने की आती हैं तो इसमें खाने की इतनी स्वादिष्ट और लाजबाव रेसिपी हैं जो आपके मुंह में पानी ला देने का काम करेंगी. फिर वो आलू मटर की सब्जी से लेकर लिप-स्मैक चिकन ग्रेवी तक, बहुत कुछ है जिससे आप अपनी आत्मा को संतुष्ट कर सकते हैं. जब महिला प्रीमियर लीग (Women's Premier League) की दिल्ली कैपिटल्स टीम की बात आती है, तो क्रिकेट टीम निश्चित रूप से जानती है कि अपने विदेशी खिलाड़ियों  को प्यार कैसे दिखाना है.

दिल्ली कैपिटल्स की महिला क्रिकेट टीम को हाल ही में एक कार्यक्रम में डिनर करते हुए देखा गया था, जहां कुछ विदेशी साथियों ने उनके साथ भारतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाया.

Fitness Mantra: खाने का सही अनुपात आपको फिट रखने के साथ इम्यूनिटी बूस्ट करने में भी करता है मदद

Advertisement

डिनर का एक वीडियो दिल्ली कैपिटल्स क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया. इसमें डिनर टेबल पर पूनम यादव, शेफाली वर्मा और अरुंधति रेड्डी के साथ और भी कई खिलाड़ियों को दिखाया गया है. लौरा हैरिस, जो ऑस्ट्रेलियाई है, खुशी से अपनी प्लेट को कुछ बटर चिकन के साथ लोड करती हुई और इसका आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है. वह चिकन मसाला से काफी इंप्रेस्ड लग रही थी और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह "स्वादिष्ट" था. उन्होंने कहा, "मुझे पनीर पसंद है और दाल मेरी फेवरेट है”.

Advertisement

Aam Panne Recipe: तेज गर्मी में लू से बचने के लिए जरूर पिएं आम का पना, शरीर में घोल देगा ठंडक, ये रही रेसिपी

Advertisement

लौरा हैरिस के लिए मेन्यू में केवल यही व्यंजन नहीं थे क्योंकि पूनम यादव ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले ही पाव भाजी खा चुकी थी. तभी शेफाली वर्मा जोर देकर कहती हैं कि लौरा बहुत "चटोरी" है और उसने इलाइची दूध की तीन बोतलें पी ली हैं.

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “विदेशी खिलाड़ी, देसी तड़का. यह देखना न भूले की जीएमआर द्वारा आयोजित डिनर इवेंट में हमारे विदेशी खिलाड़ियों ने कैसे भारतीय खाने के मजे लिए."

Also Read: "Indian PremHer League": Amul Celebrates Women's IPL With New Topical

इस क्लिप ने इंटरनेट पर हजारों व्यूज बटोरे. इस पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए.

एक यूजर ने मजेदार डिनर का “पूरा वीडियो” मांगा. 
 


एक दूसरे यूजर ने मजाक में कहा कि शेफाली को उन बोतलों की गिनती नहीं करनी चाहिए थी जो लौरा ने पी थी.

गर्मियों में चाहिए Glowing Skin तो अपनी डाइट में शामिल करें ये 4 चीजें, दमक उठेगा चेहरा

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है