Fluent हिंदी बोलते हुए चाय बेच रही है Foreigner का वीडियो वायरल , Chai लवर्स को जरूर आएगा पसंद

Viral Video: किसी भी इंडियन से पूछें कि उनका फेवरेट डेली ड्रिंक क्या है, और वे चाय कहने के लिए बाध्य हैं. हमारे देश में चाय पीने से ज्यादा इमोशन जुड़े हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Viral Video: जब से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, तब से इसे 495 हजार बार देखा जा चुका है.

Viral Video: किसी भी इंडियन से पूछें कि उनका फेवरेट डेली ड्रिंक क्या है, और वे चाय कहने के लिए बाध्य हैं. हमारे देश में चाय पीने से ज्यादा इमोशन जुड़े हैं. दु:खी महसूस कर रहे हैं? चाय पी लो. मैं बहुत खुश हूं? चाय लो. पता नहीं क्या खाना चाहिए? स्नैक्स के साथ चाय लो! चाय किसी भी दिन, किसी भी समय और किसी भी मूड के लिए फिट है! और, अगर आपको लगता है कि केवल हम इंडियन को ही चाय पसंद है, तो आप गलत हो सकते हैं. इंडिया में ट्रैवेल करने वाले कई विदेशियों को भी इस ड्रिंक से प्यार हो जाता है! हाल ही में एक विदेशी का ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला को इंडियन स्टाइल में चाय बेचते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह फ्लूअंट हिंदी बोलती है.

Murmura Idli: ब्रेकफास्ट के लिए सिर्फ 15 मिनट में बनाएं ये टेस्टी मुरमुरा इडली

इंस्टाग्राम यूजर @desiismybae द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम इस महिला को एक कमरे में इंट्री करते हुए और चाय बेचने वाले की तरह काम करते हुए देख सकते हैं. उनके हाथ में चार गिलास चाय भी है. जैसे ही वह अंदर जाती है, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "चाय, चाय गरम चाय. ​​मेमसब गरम चाय? स्पेशल गरम चाय बनाई है हमने आपके लिए ​​मैम, क्या आप कुछ गर्म चाय चाहते हैं? मैंने इसे बनाया है. आपके लिए स्पेशल गर्म चाय." यहां देखें पूरा वीडियोः 

Nettle Tea: क्या है नेटल टी? कैसे बनती है और क्या हैं इसके फायदे और नुकसान

Advertisement

जब से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है, तब से इसे 495 हजार बार देखा जा चुका है, 42 हजार लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स मिल रहे हैं. उसकी फ्लूअंट हिंदी से बहुत से लोग सरप्राइज थे! एक यूजर ने लिखा, 'एसेंट के साथ हिंदी सेंटर पर थी. एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरे हिंदी शिक्षक विदेश में कब से रहने लगे?" किसी ने यह भी कहा, "वह मेरी फैमिली और मुझसे बेहतर हिंदी बोलती है."

Advertisement

Combination Of Food: इन दो चीजों का साथ में सेवन कर पा सकते हैं सर्दी-खांसी, एसिडिटी, स्किन, मोटापा समेत ये कमाल के फायदे

Advertisement

कई लोगों ने उनकी चाय पर कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा, 'इतनी चाय. ​​मेरे घर में, उस एक गिलास में तीन लोग पीते हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "हालांकि यह चाय की मात्रा ज्यादा है." कई लोगों ने यह भी कहा कि चाय मिल्कशेक की तरह लग रही थी. एक व्यक्ति ने कहा, "यह चाय मिल्कशेक की तरह दिखती है." एक अन्य ने कहा, "चाय नहीं, मिल्कशेक लग रहा है (चाय नहीं, बल्कि मिल्कशेक जैसा दिखता है."

Advertisement

मैंगो शाही टुकड़ा रेसिपी | Mango Shahi Tukda Recipe

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत