Viral Video: कड़ाके की ठंड में चढ़ा गरमा गरम मैगी खाने का शौक, मैगी और चम्मच दोनों की हुई ऐसी हालत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

Viral Video: जेक फिशर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया. वीडियो क्लिप में वो कुछ नूडल्स खाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जो हुआ वो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
मैगी खाने की कोशिश उसके बाद जो हुआ...

सर्दियों के मौसम में आरामदायक कंबल, गर्म दस्ताने और गरमा गरम खाना हर किसी को पसंद होता है. एक कटोरी सूप या मैगी की प्लेट इस मौसम में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. ठंड के मौसम में सूप और मैगी को खाना एक अलग ही सुख देता है. इसलिए, हम हमेशा इस तरह के खाने की तलाश में रहते हैं जो इस मौसम में हमें ठंड से आराम दिला सके. कई लोग पहाड़ों पर मैगी खाना बहुत पसंद करते हैं. मैगी वहीं होती है, लेकिन पहाड़ों पर जाकर गरमा गरम मैगी खाना इसके टेस्ट को पूरी तरह से बदल देता है. जेक फिशर नाम का शख्स भी ऐसा ही करना चाहता था. लेकिन उसने जैसा चाहा उसके साथ वैसा नहीं हुआ. जेक जैसे ही अपनी मैगी का बाउल लेकर बाहर निकले उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जेक ने देखा कि उनकी मैगी और उनका चम्मच दोनों ही बर्फ बन गए हैं!

Advertisement

आयुर्वेद के इन नुस्‍खों से जाने कैसे दे सकते हैं Delhi's Cold Wave को मात

जेक फिशर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पूरे इंसीडेंट को शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में, हम देख सकते हैं कि जेक अपने फोर्क से नूडल्स को उठाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उसने देखा कि उसकी नूडल्स और फोर्क दोनों जम चुके हैं. वीडियो में हम देख सकते हैं कि उनकी पीछे बैकग्राउंड में सिर्फ बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है, इतना ही नहीं उनके चेहरे पर जमा बर्फ के क्रिस्टल को भी देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो में कहा, "मैं कुछ रेमन खाने के लिए बाहर आया था और यह थोड़ा ठंडा हो गया " यहां देखें वीडियो:

सर्दियां हैं तेजी से वजन घटाने का बेहतरीन मौका, ये 5 चीजें पिघला देंगी आपके शरीर की चर्बी

Advertisement

कुछ ही समय में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को 41 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है, साथ ही इसमें 1.2 मिलियन लाइक्स और हजारों कमेंट्स हैं.

Advertisement

एक यूजर ने उनके इस वीडियो में कमेंट कर के कहा "भाई तुम्हारे बाल!" एक यूजर ने कमेंट किया, "मैं देखना चाहता हूं कि वो वापस कैसे गर्म हुए". एक अन्य यूजर नें कमेंट कर के कहा, "आपके बाल जमे हुए रेमन में बदल गए."

Advertisement

Insomnia Cause: नींद नहीं आने का कारण क्या है? कैसे धूप सेकने से आएगी नींद..

वाकई ये वीडियो देखने वाला था. इतनी ठंड कि चीजों को जमने में 1-2 मिनट भी ना लगे, आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वक्त वहां क्या हाल होगा. वैल, आपको यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Monsoon Update: मौसम विभाग के मुताबिक देश के ज़्यादातर हिस्से में पहुंचा मॉनसून
Topics mentioned in this article