सचिन तेंदुलकर ने सब्जियों से भरे अपने गार्डन का वीडियो किया शेयर

सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं. अगर आप उनके फीड को स्क्रॉल करें तो आपको उनकी फूडी पोस्ट देखने को मिलेंगी.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं.

सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में अपने स्किल के साथ लोगों के दिलों पर राज किया. रिटायरमेंट के बाद आज वह इंस्टाग्राम के ​जरिए भी अपने फैन्स और फॉलोअर्स से जुड़े हुए हैं. 49 वर्षीय क्रिकेट स्टार के इंस्टाग्राम पर लगभग 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं और सचिन अपने जीवन से जुड़ी छोटी-छोटी पोस्ट और स्टोरिज शेयर करके उन्हें अपडेट देते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं. अगर आप उनके फीड को स्क्रॉल करें तो आपको उनकी फूडी पोस्ट देखने को मिलेंगी. इस बार उन्होंने अपने गार्डन से जुड़ी एक वीडियो पोस्ट की हैं, जिसमें उन्हें कुछ सब्जियां तोड़ते हुए देखा जा सकता है.

ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं टेस्टी और हेल्दी ज्वार डोसा -Recipe Inside
 

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर को अपने गार्डन से मूली तोड़ते हुए और फिर चना फसल के बारे में बता रह हैं. वह दिखाते है कि कैसे अलग-अलग गमलों में शिमला मिर्च और जुकीनी उगाई गई हैं. बगीचे में एक जगह बैंगन की फलस भी देखी जा सकती हैं, इसी के साथ उन्होंने यह भी शेयर किया कि पिछली बार "बैगन का भर्ता" और एक अन्य डिश बनाई थी जिसमें उन्होंने बैंगन के स्लाइस को हल्दी और अन्य मसालों से कोट करने के बाद पकाया था.

Advertisement

इसके बाद वह बाद वह दूसरी तरफ पालक की फसल दिखाते जिसमें से वह कुछ फ्रेश पालक के पत्तों को तोड़ते हैं और उससे कुछ बनाने की बात करते है, जिसके लिए वह अपनी मां की रेसिपी फॉलो करने की बात भी कहते हैं. सचिन के हाथ में सब्जियों से भरी एक टोकरी देख सकते हैं, जिसमें लाल मूली, सफेद मूली और पालक जैसी हरी सब्जियां है. सचिन बताते हैं कि यह सब्जियां पूरी तरह प्योर है और आज वह इन्हें पकाने वाले हैं जिससे उनकी फैमिली काफी खुश हो जाएगी.

Advertisement

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

वीडियो में वह अपने कुकिंग पैशन की भी बात कर रह हैं, हमें उन्हें काफी बार कुछ न कुछ बनाते हुए देखा. इससे पहले सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो देखें को मिला था जिसमें उन्होंने अपनी ऑमलेट फ़्लिपिंग स्किल से लोगों को इम्प्रेस किया था. इस वीडियो को काफी बार देखा गया था. इसके बारे में यहां पढ़ें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Bulldozer Action: Supreme Court का आदेश, कल तक नहीं चलेगा बुलडोजर