आलू पराठा, पनीर पराठा तो आपने खूब खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी वोडका आलू पराठा खाया है?

स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें एक महिला वोडका पराठा बना रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
इंटरनेट पर लोगों ने वोडका पराठा को खासा पसंद नहीं किया.

पराठा एक ऐसा व्यंजन है जिसकी हर इंडियन के दिल में खास जगह होती है. आप भी ये बात मानते हैं न? बात करें हमारे पसंदीदा आलू पराठे की तो आलू की फिलिंग से बने इस पराठे को जब देसी घी में तैयार किया जाता है और दही या अचार के साथ सर्व किया जाता है. लेकिन क्या आपने वोडका पराठे के बारे में सुना है? खैर, अलग-अलग फूड एक्सपेरिमेंट के एक चैप्टर में "वोडका आलू पराठा" शामिल हो गया है. इस पराठे की वायरल हो रही क्लिप को स्टैंड-अप कॉमेडियन राहुल दुआ ने शेयर किया था, जिसमें उन्हें कॉम्बो तैयार करने वाली एक महिला पर कमेंट करते देखा जा सकता है. क्लिप की शुरुआत महिला द्वारा पानी की जगह वोडका का इस्तेमाल करके आटा गूंथने से होती है. यह सुनकर राहुल कहते हैं, “लगता है ये बेंगलुरु का वीडियो है. पानी की कमी चल रही है उसे सुधारने का कोशिश कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: इन 4 समस्याओं में नारियल पानी का सेवन है फायदेमंद, जानें इसे पीने का सही समय

एक बार आटा तैयार हो गया, तो महिला को उसमें आलू की फिलिंग भरते हुए देखा जा सकता है. इसे बेलने के बाद महिला इसे क्लासिक आलू पराठे की तरह पकाती है लेकिन आखिर में बचा हुआ वोडका गर्म तवे पर डाल देती है. इसके बाद, क्लिप में उन्हें वोडका आलू पराठे का रिव्यू करते हुए दिखाया गया. पराठे का एक बाइट खाने के बाद उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनका सिर घूमने लगा. क्लिप शेयर करते हुए राहुल दुआ ने लिखा, “वोडका वाले आलू परांठे? सच में? प्लीज कोई इस फ़्यूजन पर बैन लगा दो, इससे पहले कि यह मेरे दिमाग से उड़ जाए.”

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

कहने की जरूरत नहीं है कि यह खाने-पीने के एक्सपेरीमेंट इंटरनेट पर बहुत अच्छा नहीं चला. लेकिन इस अजीबो गरीब कॉम्बों की क्या जरूरत थी. एक कमेंट में लिखा,"लेकिन क्यों?"

Advertisement

एक यूजर ने पूछा, “भाई. इतना सेल्फ कांफिडेंस कहां से आ जाता है लोगो में?”

एक दूसरे यूजर ने मजाक में कहा, “वोडका मैं आलू, आलू मैं वोडका. अलग ही चल रहा है यहाँ."

कुछ लोगों ने कहा कि यह खाने-पीने का एक्सपेरिमेंट एक फिल्म के सीन की तरह है, जैसा कि एक कमेंट में कहा गया है, "यह एक बॉलीवुड फिल्म का एक मजेदार सीन था, उन्होंने प्रोजेक्ट की काफी सीरियसली लिया है."

Advertisement

कुछ लोगों ने बताया कि महिला ग्रीन एप्पल के टेस्ट वाली वोडका का यूज करती थी. एक कमेंट में लिखा था, “बीटीडब्ल्यू किसी ने चेक किया वोडका का स्वाद. ग्रीन एप्पल वाले वोडके के साथ आलू का परांठा. फल या सब्जी दोनों की इनसल्ट करने जैसा है."

क्या आप घर पर वोडका आलू पराठा बनाने की कोशिश करेंगे? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. 

Arvind Kejriwal के Tihar में आम खाने का विवाद, जानिए क्या Mango बढ़ाता है Sugar | Sawaal India Ka



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले
Topics mentioned in this article