Vlogger Viral Video: क्या कभी आपने ट्राई किया है करी के साथ Cereal कॉम्बिनेशन, यहां देखें हैरान करने वाला वीडियो

Viral Video: इंटरनेट में आए दिन कुछ-ना कुछ ऐसे फूड वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें कई बार काफी पसंद किया जाता तो कई बार उसे नापसंद किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

सीरियल और करी अपने तरीके से कम्फर्ट फूड हैं. हममें से बहुत से लोग इन रेसिपीज की सिंपल स्वादिष्टता सर्व करते हैं और रेगुलर इनका आनंद लेते हैं. और इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हम इनका अलग-अलग टेस्ट लें. लेकिन हाल ही में एक अजीब वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को घर पर इन दोनों को मिलाकर खुद चखते हुए दिखाया गया है. हालांकि मीठा और नमकीन कॉम्बिनेशन कभी-कभी टेस्टी हो सकता है, लेकिन इंटरनेट इससे खुश नहीं था. बड़ी संख्या में गुस्से वाले कमेंट मिले, ऑनलाइन अधिकांश लोग इस आइडिया के खिलाफ नजर आए. 

ये भी पढ़ें-  Viral Video: क्या आपने कभी खाया है हरा समोसा? यहां देखें वायरल वीडियो, जिससे इंटरनेट हुआ इंप्रेस

इंस्टाग्राम रील को @foodmakescalhappy द्वारा शेयर किया गया जिसमें हम पहले फ्रेम में दो बर्तन देखते हैं. एक सॉस पैन है जिसमें मीट के पीसेस के साथ लाल रंग की करी है. दूसरा चॉकलेट सीरियल का एक बाउल है. वीडियो में लिखा है, "चलो करी के साथ सीरियल खाएं." व्यक्ति दोनों को मिलाने के लिए आगे बढ़ता है और मिश्रण को शेक करता है. उसने खुद इस अजीब डिश को टेस्ट किया. सरप्राइज है कि क्या उसे यह पसंद आया? ऐसा लगता है कि उसने सचमुच ऐसा किया, क्योंकि वह इसे "अच्छा" कहता है. वह यह भी कहता है, "करी मिल्क की तुलना में सीरियल को अधिक रिच और टेस्टी बनाती है." वीडियो का टेक्स्ट लास्ट में बदल जाता है, "दिन की शुरुआत करने का मीठा, नमकीन, मसालेदार और टेस्टी तरीका". "शिओक" मलेशियाई भाषा से लिया गया है और आम तौर पर इसका ट्रांसलेशन प्लेजिंग या डिलाइटफुल के रूप में किया जाता है. पूरी रील यहां देखें:

Advertisement
Advertisement


ये भी पढ़ें- प्लास्टिक क्यूब्स से बने फ्राइड चिकन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो को मिले 58 मिलियन व्यूज

Advertisement

वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. बहुत कम लोगों ने वास्तव में इस अजीब फूड कॉम्बिनेशन को ट्राई करने में इंट्रेस्ट दिखाया. नीचे पढ़ें इंस्टाग्राम यूजर ने कैसे रिएक्शन दिए.

Advertisement

"इसे हटा दो, अभी भी तुम्हारे पास समय है."
"मेरी आंखें दर्द कर रही हैं."
"तो आप कढ़ी के साथ सीरियल और दूध के साथ चावल खाते हैं?"
"यह कई अलग-अलग तरीकों से बिल्कुल गलत है."
"यह बैन होना चाहिए."
"तुम्हारे पिताजी दूध लेकर घर नहीं आए हैं क्या?"
"एक इंडियन के रूप में, मुझे लगता है कि मुझ पर हमला किया गया है."
"आज इंटरनेट बहुत हो गया."

ये भी पढ़ें- प्लास्टिक क्यूब्स से बने फ्राइड चिकन ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो को मिले 58 मिलियन व्यूज

इससे पहले हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में सीरीअल को अलग अंदाज में दिखाया गया था. इसमें एक स्काइडाइवर को कंवेंशनल तरीके से दूध और केले के साथ प्रीपेयर करते हुए दिखाया गया है. लेकिन इंटरनेट जिस बात से चौक गया वह यह था कि उसने यह सब मिड-एयर में किया! 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Haryana और Jammu Kashmir में Exit Poll से क्यों डरी BJP और Congress? क्या फिर होंगे फेल