Viral Video: क्या हो अगर आपको अपना फेवरेट फूड महज 10 सेंकड में मिल जाए? बेंगलुरु के एक शख्स को ऑर्डर करने के बाद 10 सेकंड में मिला खाना...

Viral Video: कालेब फ्रेसन ने स्विगी फ़ूड डिलीवरी ऐप पर मैकडॉनल्ड्स से खाना ऑर्डर किया और डिलीवरी लोकेशन के रूप में उसी मैकडॉनल्ड्स को चुना!

Advertisement
Read Time: 24 mins
Viral Video: बेंगलुरू के इस शख्स से सीख लें जिसने फ़ूड के लिए एक क्लेवर समाधान खोजा.

Viral Video: क्या करें जब आपका फेवरेट फास्ट-फूड रेस्टोरेंट टेकअवे ऑर्डर स्वीकार नहीं कर रहा है और आप वहां के खाने के लिए बुरी तरह से क्रेव कर रहे हैं? बेंगलुरू के इस शख्स से सीख लें जिसने एक क्लेवर समाधान खोजा. कालेब फ्रेसन को आधी रात में खाने लिए अचानक क्रेविंग हुई और वह कोरमंगला एरिया में एक ईटरी में चला गया. लेकिन वह थोड़ी देर से पहुंचा क्योंकि आउटलेट अभी बंद हुआ है और ऑर्डर लेना बंद कर दिया है. हालांकि, उन्होंने पिक-अप विंडो के बाहर फूड डिलीवरी एजेंटों के एक ग्रुप को देखा जो अभी भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर की डिलीवरी के लिए इंतजार कर रहे थे. उन्होंने तुरंत अपने लिए भी कुछ फूड लाने का आइडिया बनाया और हम सभी को इंप्रेस किया.

कालेब फ्रेसन ने स्विगी फ़ूड डिलीवरी ऐप पर मैकडॉनल्ड्स से खाना ऑर्डर किया और डिलीवरी लोकेशन के रूप में उसी मैकडॉनल्ड्स को चुना! उसे पहले से मौजूद फूड पिक-अप विंडो से अपना खाना लेने के लिए बस 10 सेकंड का इंतजार करना पड़ा. यदि उसने रेस्टोरेंट में व्यक्तिगत रूप से ऑर्डर दिया होता तो शायद उसे अपना ऑर्डर प्राप्त करने में लगने वाले समय से कम समय लगता. स्मार्ट सोच, हमें स्वीकार करना चाहिए. 

Boiled Eggs, चना, फल समेत AIIMS की कैंटीन में अब से मिलेंगी आपको ये हेल्दी चीजें...

इस असामान्य घटना को साझा करने के लिए फ्राइसन ने ट्विटर पर लिखा, "मिडनाइट मैकडॉनल्ड्स के लिए कोरमंगला गए, उन्होंने कहा कि वे बंद थे, लेकिन पिक-अप विंडो डिलीवरी बॉय से भरी हुई थी. क्या करें? मैंने मैकडॉनल्ड्स से मैकडॉनल्ड्स के लिए स्विगी का ऑर्डर दिया. 10 सेकंड की डिलीवरी हुई." उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें फूड डिलीवरी एजेंट को ऑर्डर उठाते समय मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, और इसे डिलीवर करने के लिए लगभग 10 कदम उठाए. उन्होंने खुलासा किया कि यह अब तक की सबसे छोटी फूड डिलीवरी थी." 

Advertisement

Tandoor Ban: इन शहरों में बैन हुआ तंदूर, यहां जानें क्या है पूरा मामला...

Advertisement

एक अन्य पोस्ट में, कालेब फ्राइसन ने डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को इशारा किया. उन्होंने लिखा, "संजय ही वह व्यक्ति था जिसने मुझे मेरा ऑर्डर दिया था. वह यूट्यूब वीडियो को एक साइड हसल के रूप में बनाता है जिसे वह अपने मेन हसल में बदलना चाहता है, उसे यूट्यूब पर hellosanjay पर देखें." 

Advertisement

Viral Video: पिज्जा देखते ही एक्टर आयुष्मान खुराना की हालत हुई खराब, उनका रिएक्शन देख खुद को कर पाएंगे रिलेट

Advertisement

यह ट्विटर पोस्ट हमें क्विक फूड ऑर्डर के लिए समान ऑर्डर देने के लिए इंस्पायर कर रहा है. क्या आप भी इसे ट्राई करेंगे.

Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा