Viral Video: खेल के बीच में बास्केटबॉल कोर्ट के अंदर खाना देने पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, रोकना पड़ा मैच

Viral Video: वीडियो में हम देख सकते हैं कि फूड डिलीवरी एजेंट हाथ में ऑर्डर लिए बास्केटबॉल कोर्ट पर घूम रहा है जिसमें मैच चल रहा था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Food Delivery Boy: क्या होता है जब आप अपने काम को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लेते हैं? और आपका ऐसा करना दूसरों के लिए प्रॉबलम्स बन जाता है. हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया. एक डिलीवरी ब्यॉए ने अपना फूड डिलीवर करने के लिए ऐसा कुछ किया जिस पर आप शायद यकीन ही ना कर पाएं. दरअसल UberEats के एक फूड डिलीवरी एजेंट ने अपना ऑर्डर देने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में चल रहे बास्केटबॉल खेल में रूकावट डाल दी. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! डिलीवरी एजेंट बास्केटबॉल कोर्ट में चला गया वहां वो उस व्यक्ति की तलाश में गया जिसने खेल के बीच में मैकडॉनल्ड्स का ऑर्डर दिया था. इस घटना का वीडियो ट्विटर पर कॉनर नेवेल नामक एक व्यक्ति ने अपलोड किया था. और देखते ही देखते इसने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच लिया. इस वीडियो के  कैप्शन में लिखा है, "यह सच है. वह 10 मिनट तक इधर-उधर घूमता रहा लेकिन आखिरकार उसने ऑर्डर दे दिया." यहां देखें वीडियो:

 बंदर ने अपने बच्चे को अजनबियों से खाना ना लेने की ऐसे दी सीख

वीडियो में, हम फूड डिलीवरी एजेंट को हाथ में ऑर्डर लिए हुए बास्केटबॉल कोर्ट पर चलते हुए देख सकते हैं. दरअसल इस घटना के चलते खेल को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा था. ईएसपीएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैच के एक कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना गया, "क्या वह कोर्ट पर किसी को ऑर्डर देने जा रहा था? क्या हम इसे खारिज कर सकते हैं?" बता दें कि मैकडॉनल्ड्स का ये ऑर्डर बाद में एक रेफरी को दिया गया जिसने इसे ऑर्डर किया था.

Advertisement

वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही लोगों ने इस पर अपने कमेंट देने शुरू कर दिए. जहां कुछ ने डिलीवरी पार्टनर को अपने काम के प्रति समर्पित होने पर उसकी तारीफ की तो कई लोगों ने  इसे खेल के दौरान सुरक्षा को लेकर चिंता जताई.

Advertisement

एक व्यक्ति ने कमेंट करके पूछा, "क्या उन्होंने उसे अंदर जाने दिया? या उसने टिकट खरीदा." एक अन्य शख्स ने सवाल किया, "वो खाना किसे डिलीवर कर रहा है? ये जरूरी बात है." इस तरह के कई सवालों से पोस्ट के कमेंट सेक्शन भरा हुआ है.

Advertisement

हालाँकि, TMZ ने आगे बताया कि कुछ लोग इस घटना को एक शरारत मानते हैं क्योंकि डिलीवरी पार्टनर ने माइक्रोफोन पहने हुए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है
Topics mentioned in this article