विक्की कौशल और बैड न्यूज़ की टीम ने चंडीगढ़ में उठाया लस्सी का लुत्फ़, जानिए इसके पहले उन्होंने क्या खाया

विक्की कौशल ने लिए टेस्टी क्रीमी लस्सी के मजे, इसे देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क ने अपनी फिल्म बैड न्यूज़ के प्रमोशन से ब्रेक लिया और कुछ लोकल पंजाबी जायकों का लुत्फ़ उठाने का फैसला किया. गुरुवार को स्टार कास्ट चंडीगढ़ के मोहाली में एक ढाबे पर गई, जहाँ उन्होंने लस्सी का एक गिलास का लुत्फ़ उठाया. विक्की कौशल को मलाईदार ड्रिंक का मजा लेते हुए देखा गया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने होंठों पर लस्सी के झाग के साथ एक फोटो भी अपलोड की, जिसमें कैप्शन था "#1daytogo...Lub Ju! मोहाली, चंडीगढ़." लस्सी के लिए उनका प्यार साफ नजर आ रहा था, और फिल्म की रिलीज के लिए उनकी एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी. हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है, लेकिन अभी के लिए, आइए स्टारकास्ट की मजेदार प्रमोशमल इवेंट के लिए एक गिलास लस्सी का लुफ्त आप भी उठाएं!

सोनम कपूर ने शेयर किया अपने पूरे दिन का डाइट प्लान, जानिए सुबह पहली मील से आखिर मील में क्या है शामिल

यहां देखें पोस्ट:

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "लोब जू सर कितने प्यारे हैं.... हमेशा खुश रहें और रॉक करें." दूसरे ने लिखा, "यह लड़का सच्चा पंजाबी है."

Advertisement

एक कमेंट में लिखा था, "देसी मुंडे रॉक करता है." किसी और ने चुटकी लेते हुए लिखा, "देर रात विक्की के साथ पोज देते हुए."

Advertisement

बता दें कि कुछ दिन पहले ही विक्की कौशल अपने को स्टार्स के साथ दिल्ली पहुंचे थे जहां पर उन्होंने दिल्ली के फेमस मूलचंद के पराठे खाए थे. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट