चाय में चीनी मिलाने के लिए शख्स ने क्यूट से पक्षी से खुलवाया पैकेट, इंटरनेट पर Video Viral

Viral Video: इंटरनेट पर एक बार फिर से एक पक्षी का क्यूट सा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स चाय पीने जा रहा है और उसकी चाय में शुगर डालने के लिए वो पैकेट को चिड़िया के छोटे से बच्चे से खुलाता नजर आ रहा है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
इंटरनेट पर वायरल हुआ क्यूट पक्षी का वीडियो.

इंटरनेट आज के समय में ऐसी चीज बन गया है जिसमें आप पूरी दुनिया के बारे में जान सकते हैं. इंटरनेट पर कोई भी चीज तेजी से वायरल हो जाती है फिर वो आपके आस-पास के क्षेत्र की हो या दूसरे किसी देश की. सबसे अच्छी बात यह है कि ये वीडियो वायरल तो होते हैं ही लोग इनको काफी पसंद भी करते हैं. फिर वो चाहे किसी जानवर की हो या बच्चों की लोग इनको देखना पसंद करते हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर से एक पक्षी का क्यूट सा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स चाय पीने जा रहा है और उसकी चाय में शुगर डालने के लिए वो पैकेट को चिड़िया के छोटे से बच्चे से खुलाता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: Moye Moye Omelette: पारले-जी बिस्कुट वाले "मोये मोये ऑमलेट" यहां देखें इनटरनेट यूजर ने क्या कहा...

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वीडियो को लोगों ने बेहद पसंद किया और प्यारे-प्यारे कमेंट भी किए. आप इस वीडियो को देखकर क्या सोच रहे हैं हमें कमेंच बॉक्स में जरूर बताएं. बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब इस तरह के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. इसके पहले भी इस तरह के वीडियो इंटरनेट पर आए और जमकर वायरल भी हुए. बता दें कुछ समय पहले ही एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बंदर एक फोन को अपनी मुट्ठी में पकड़ लेता है, जिससे फोन का मालिक काफी परेशान नजर आ रहा है. अपने डिवाइस को वापस पाने के लिए बेचैन महिला अपने बैग से एक फल निकालती है और बंदर को देती है. बंदर फल तो ले लेता है लेकिन फ़ोन वापस नहीं करता. फिर वो एक सौदा करता है. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

Chemical Hair Straightener & Cancer Risk (in Hindi) | क्या बाल स्ट्रेट कराने से कैंसर होता है?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी भीषण आग
Topics mentioned in this article